Thursday , December 14 2017

सलमान की बेरहमी से हत्या करने वाले 2 हिंदूवादी नेता गिरफ्तार

मुस्लिम युवक को एसयूवी गाड़ी से करीब 100 मीटर घसीटने के बाद आरोपी ने उसका सिर टैंकर पर पटक दिया। इस घटना के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया जहां रविवार शाम (7 मई) अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान शिवा पटिल और उसके चचेरे भाई राजा के रूप में की गई है।

आरोपियों में एक राष्ट्रीय हिंदू सेना का जिला अध्यक्ष है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। मामले में जानकारी देते हुए भोपाल के सीएसपी हितेश चौधरी ने बताया कि बीते शनिवार को आरोपी शिवा पाटिल की कार एसयूवी पर पीड़ित सलमान ने कुछ निशान मार दिए और गाड़ी पर कुछ गंदे शब्द लिख दिए थे। बाद में आरोपी ने गाड़ी को पेंटर के पास ले जाकर ठीक कराया।

इसके बाद पीड़ित सलमान के घर जाकर उसे आवाज देकर बुलाया जिसके बाद आरोपी ने सलमान को गाड़ी से बुरी तरह घसीटा और उसका सिर टैंकर पर पटक दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों पीड़ित और आरोपी एमपी नगर के शांति इलाके में रहते हैं।

वहीं दूसरी ओर चश्मदीदों का कहना है कि दोनों आरोपियों ने शराब पी थी। सबसे पहले आरोपियों ने सलमान पर जानलेवा हमला किया जिसके बाद बीच बचाब में आए भाई सोहेल पर दोनों ने हमला कर दिया।

इस घटना के बाद दोनों भाईयों को नरमदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने रविवार शाम सलमान को मृत घोषित कर दिया जबकि सोहेल को सोमवार सुबह उपचार के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई।

TOPPOPULARRECENT