Tuesday , December 12 2017

26 जनवरी को मुल्क में दहशतगर्दाना हमले की धमकी, अलर्ट जारी

आए दिन मिल रहे दहशतगर्दाना धमकियों की वजह से भले ही मुल्क के मेट्रो शहरों में सेक्युरिटी के कडे इंतजाम हैं लेकिन फिर भी इसका सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। मुंबई एयरपोर्ट के टॉयलेट से धमकी भरा एक पर्चा मिला है। इस पर्चे पर आईएसआईएस क

आए दिन मिल रहे दहशतगर्दाना धमकियों की वजह से भले ही मुल्क के मेट्रो शहरों में सेक्युरिटी के कडे इंतजाम हैं लेकिन फिर भी इसका सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। मुंबई एयरपोर्ट के टॉयलेट से धमकी भरा एक पर्चा मिला है। इस पर्चे पर आईएसआईएस की धमकी है कि 26 जनवरी को मुल्क में दहशतगर्दाना हमले किए जाएंगे।

टॉयलेट में मिले इस नोट के सामने आने के बाद खुफिया एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के डोमेस्टिक एयरपोर्ट के टॉयलेट में आईएसआईएस का नोट मिला है।

बताया गया कि यह नोट एयरपोर्ट के टर्मिनल ए-1 के दो टॉयलेट्स में मिला है। इस नोट को टॉयलेट की दीवार पर चिपकाया गया है। इस नोट में 26 जनवरी को लेकर आगाह किया गया है और हमले की धमकी दी गई है। एयरपोर्ट में टॉयलेट की सफाई करने गए मुलाज़िम ने इस नोट को देखा और आनन फानन में सीआईएसएफ को इत्तेला दी।

सीआईएसएफ के मुलाज़्मीन तुरंत वहां पहुंचे और मामले की पडताल शुरू कर दी। इस धमकी भरे नोट के मिलने के बाद खलबली मच गई है। इस बात का खदशा गहरा गया है कि इस्लामिक स्टेट के नेटवर्क के तार इस शहर से जुडे हैं और वे सरगर्म हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी मुंबई एयरपोर्ट के अंदर जनवरी के पहले हफ्ते में आईएसआईएस का एक धमकी भरा पोस्टर मिला था।

इस नोट में आईएसआईएस की ओर से 10 जनवरी को हमला करने की बात लिखी गई थी। उस वक्त एयरपोर्ट के अंदर वाके एक टॉयलेट की दीवार पर बॉलपेन से लिखा एक पोस्टर चिपका मिला था। उस वक्त यह पोस्टर छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल दो के अंदर एक टॉयलेट में हाथ से लिखा पाया गया था।

एयरपोर्ट के अंदर आईएसआईएस के इस मैसेज के बाद खुफिया एजेंसियां चौंकन्नी हो गई थी। सीआईएसएफ के आफीसरों ने इस बाबत मुंबई पुलिस को इत्तेला दी थी। इस धमकी भरे पोस्टर के बाद शहर की पुलिस यौम ए जम्हूरिया के मद्देनजर कडी चौकसी बरत रही है |

TOPPOPULARRECENT