Thursday , December 14 2017

2G मसला पर सोनीया गांधी ख़ामोश क्यों?

मुंबई, ०४ फ़रवरी (पी टी आई) सदर कांग्रेस सोनीया गांधी की जानिब से 2G स्पेक्ट्रम स्क़ाम पर इख़तियार कर्दा ख़ामोशी को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए शिवसेना के सरबराह बाल ठाकरे ने आज वज़ीर-ए-दाख़िला पी चिदम़्बरम पर नुक्ता चीनी की और उन्हें

मुंबई, ०४ फ़रवरी (पी टी आई) सदर कांग्रेस सोनीया गांधी की जानिब से 2G स्पेक्ट्रम स्क़ाम पर इख़तियार कर्दा ख़ामोशी को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए शिवसेना के सरबराह बाल ठाकरे ने आज वज़ीर-ए-दाख़िला पी चिदम़्बरम पर नुक्ता चीनी की और उन्हें फ़ौरी इस्तीफ़ा देना चाहीए।

कांग्रेस युवराज राहुल गांधी मायावती की रिश्वत सतानी पर बहुत कुछ राग अलाप रहे हैं जबकि ख़ुद उन की हुकूमत की जानिब से की गई बदउनवानीयों पर उन्हों ने कुछ नहीं कहा। बाल ठाकरे ने शिवसेना के तर्जुमान सामना में ईदारिया लिखते हुए कहाकि राहुल गांधी की मम्मी सोनीया गांधी भी इस मसला पर ख़ामोश हैं।

वज़ीर-ए-आज़म भी कुशाई नहीं कर रहे हैं।इन की ख़ामोशी में ही सच्चाई पोशीदा है। ठाकरे ने कहाकि अगर कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसला का वाक़ई ख़ौरमक़दम करती है तो इस सूरत में ना सिर्फ चिदम़्बरम बल्कि वज़ीर-ए-आज़म मनमोहन सिंह को अख़लाक़ी बुनियादों पर इस्तीफ़ा देना चाहीए।

TOPPOPULARRECENT