Thursday , December 14 2017

2G स्क़ाम में चिदम़्बरम के फ़र्ज़ंद मुलव्वस: सुब्रामणयम स्वामी

सदर जनता पार्टी सुब्रामणियम स्वामी ने मर्कज़ी वज़ीर-ए-दाख़िला पी चिदम़्बरम के फ़र्ज़ंद कार्तिक चिदम़्बरम पर 2G स्क़ाम से रास्त फ़ायदा उठाने का इल्ज़ाम आइद किया। उन्होंने दावा किया कि कार्तिक चिदम़्बरम की कंपनी एडवांटेज स्ट्रेटे

सदर जनता पार्टी सुब्रामणियम स्वामी ने मर्कज़ी वज़ीर-ए-दाख़िला पी चिदम़्बरम के फ़र्ज़ंद कार्तिक चिदम़्बरम पर 2G स्क़ाम से रास्त फ़ायदा उठाने का इल्ज़ाम आइद किया। उन्होंने दावा किया कि कार्तिक चिदम़्बरम की कंपनी एडवांटेज स्ट्रेटेजिक कंसल्टिंग के एयरसेल टेली वेंचर्स में 5 फ़ीसद हिसस हैं।

उन्होंने बताया कि चिदम़्बरम ने ये तमानीयत दी कि इनके फ़र्ज़ंद कार्तिक की कंपनी को एयरसेल वेंचर्स मैं हिसस मिलने पर ही एयरसेल । मैक्सेस मुआमलत को मंज़ूरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सी बी आई और इंफोर्समेंट डायरेक्ट्रेट को चाहीए कि 2G स्क़ाम की तहक़ीक़ात सिर्फ़ दयानिधि मारन और उन के भाई तक महिदूद ना रखे बल्कि उसे कार्तिक चिदम़्बरम तक वुसअत दी जाए।

सदर जनता पार्टी ने कहा कि वज़ीर-ए-दाख़िला पी चिदम़्बरम को फ़ौरी अपने ओहदा से मुस्ताफ़ी होना चाहीए और उन्होंने हुकूमत से स्क़ाम में चिदम़्बरम के रोल की तहक़ीक़ात का हुक्म देने का मुतालिबा किया। उन्होंने कहा कि चिदम़्बरम के फ़र्ज़ंद 2G स्क़ाम के रास्त इस्तेफ़ादा कुनुंदा है ।

TOPPOPULARRECENT