3 अक्टूबर को होगा ‘बिग बॉस 14’ का ग्रैंड प्रीमियर

3 अक्टूबर को होगा ‘बिग बॉस 14’ का ग्रैंड प्रीमियर

आखिरकार काफी इंतजार के बाद मेकर्स ने खुलासा कर दिया है कि ‘बिग बॉस 14’ टीवी पर कब से शुरू होगा। कलर्स चैनल ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें प्रीमियर डेट के बारे में भी बताया गया है।

प्रोमो शेयर कर चैनल ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘2020 की हर प्रॉब्लम को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस #BB14 ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर शनिवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर।’

प्रोमो में शो के होस्ट सलमान कहते नजर आ रहे हैं, ‘बोर्डम (बोरियत) होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड, होपलेसनेस की बजेगी पुंगी क्योंकि अब सीन पलटेगा।’

बता दें कि पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि बिग बॉस 3 अक्टबूर से टेलिकास्ट किया जाएगा, हालांकि तब इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी। लेकिन अब कन्फर्म हो गया है कि ‘बिग बॉस 14’ 3 अक्टबूर 2020 से शुरू होगा। वहीं खबर है कि सलमान 1 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे और उसी में इस बार के सीजन के कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठेगा।

जिन सिलेब्रिटीज के नाम ‘बिग बॉस 14’ के लिए बतौर कंटेस्टेंट्स सामने आ रहे हैं उनमें जैस्मिन भसीन, पवित्रा पूनिया, निशांत मल्कानी, विवियन डीसेना, नमीश तनेजा, शांतिप्रिया और पर्ल वी पुरी जैसे स्टार्स शामिल हैं।

Top Stories