Friday , December 15 2017

3 लड़कों ने खातून को बहलाया फिर सुनसान घर में ले जाकर किया गैंगरेप

घोसवरी ब्लॉक के साम्यागढ़ पंचायत में तीन नौजवानों ने एक खातून के साथ इजतेमाई आबरू रेज़ि किया। वाकिया के बाद सभी मुल्ज़िम फरार हो गए हैं। साम्यागढ़ ओपी की पुलिस ने मुतासिरा के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। खातून की मेडिकल जांच कराई गई

घोसवरी ब्लॉक के साम्यागढ़ पंचायत में तीन नौजवानों ने एक खातून के साथ इजतेमाई आबरू रेज़ि किया। वाकिया के बाद सभी मुल्ज़िम फरार हो गए हैं। साम्यागढ़ ओपी की पुलिस ने मुतासिरा के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। खातून की मेडिकल जांच कराई गई है। पुलिस मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, नालंदा जिले के हिलसा थाना इलाक़े की रहने वाली खातून भटक कर साम्यागढ़ पंचायत आ गई थी। यहां आकर वह एक खातून के घर पर रह रही थी। मुतासिरा को शोभाटीका गांव के तीन नौजवान अपने साथ बहला फुसला कर ले गए और एक सुनसान घर में ले जाकर इशमतरेज़ि किया। वाकिया की इत्तिला मिलने के बाद पुलिस चौकीदार खातून को लेकर आया और तब पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया।

मुतासिरा के बयान पर शोभाटीका के रहने वाले ओमप्रकाश, पंकज और कारू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की दबिश से पहले सभी मुल्ज़िम फरार हो गए हैं। बताया जाता है कि खातून को उसके शौहर ने घर से इसलिए निकाल दिया था कि वह अब तक मां नहीं बन पाई थी। पुलिस मुतासिरा के मायके हिलसा थाना के सबलपुर और ससुराल ब्रह्मस्थान जाकर पड़ताल करेगी। खातून मेंटल डिस्टर्ब भी लग रही है। पुलिस सभी मुलजिमों के रिश्तेदारों और दीगर ठिकानों पर भी छापामारी कर रही है। बताया जाता है कि मुतासिरा जिस घर में पनाह लेकर रह रही थी वहां भी आकार मुलजिमों ने पनाह देने वाली खातून को धमकाया और मुतासिरा को अपने साथ दोबारा ले जाना चाहा। इसी दरमियान पुलिस को इत्तिला मिल गई और तब मुल्ज़िम भाग निकले।

TOPPOPULARRECENT