3 वर्षीय बच्चे की गाड़ी के नीचे आने से मौत, चाचा कर रहा था फ़ोन पर बात!

3 वर्षीय बच्चे की गाड़ी के नीचे आने से मौत, चाचा कर रहा था फ़ोन पर बात!

नई दिल्ली: उत्तर पश्चिम दिल्ली से एक सबसे चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक छोटे बच्चे को गलती से चाचा ने अपनी कार उसके ही ऊपर चढ़ा दी। यह हादसा सोमवार शाम भरत नगर इलाके में हुआ और इलाके के अंदर लगे क्लोज-सर्किट टेलीविज़न (सीसीटीवी) कैमरों में पकड़ा गया।

सड़क हादसे में तीन साल का गुलाम पिछले 48 घंटे से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा था। उस मासूम के लिए लोगों के दुआओं के हाथ उठ रहे थे। हर कोई उसके बचने की प्रार्थना कर रहा था। लेकिन बुधवार को एम्स में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस हादसे के जिम्मेदार आरोपी कार चालक आस मोहम्मद को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

गुलाम अपनी मां के साथ बुनकर कॉलोनी के बी-ब्लॉक में किराए पर रहता था। उसके एक भाई और बहन भी हैं। वह खुद प्री केजी स्कूल से पढ़ाई कर रहा था। आसपास के लोगों का बहुत चहेता था गुलाम। मां बुटीक का काम करती है। पुलिस सूत्रों की मानें तो हादसे के बाद गुलाम की मां ने पुलिस को असलियत नहीं बताई थी। लेकिन जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो हकीकत का पता चला। गुलाम की मौत के बाद से मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

Top Stories