Monday , November 20 2017
Home / Sports / 300 वे मैच के पुरे होने के साथ ही वह भारत के 5 वें और दुनिया के 19 वें खिलाड़ी बन गए यूवराज, सचिन ने दी बधाई

300 वे मैच के पुरे होने के साथ ही वह भारत के 5 वें और दुनिया के 19 वें खिलाड़ी बन गए यूवराज, सचिन ने दी बधाई

दिल्ली : युवराज सिंह के वनडे में 300 वे मैच के पुरे होने के साथ ही वह भारत के 5 वें और दुनिया के 19 वें खिलाड़ी बन गए है जिन्होने यह उपलब्धि हासिल की हो. इससे पहले भारत की तरफ से सचिन तेंदुलकर,सौरव गांगुली.,राहुल द्रविड़ और मोहम्मद अज़हरद्दीन ने यह रिर्कोड़ अपने नाम हासिल कर चुके है. इसके बाद सोशल मिडिया पर उनके साथियों खिलाड़ियों समेत तमाम लोगो ने बघाई दी. लेकिन जिस नाम का सब इंतजार कर रहे थे वह था सचिन तेंदुलकर का,जिन्होने भारत और बाग्लादेश के मुकाबले इंस्टग्राम पर एक भावुक संदेश लिखा जिससे युवी की सचिन के लिए अहमियत साफ जाहिर है.

सचिन ने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि युवराज का तमाम चुनौतियों का सामना कर टीम में वापस आना शानदार है, 300 मैच को पुरा करने के लिए उन्होने अपने जीवन में जिन बाधाओं का सामना किया है उसे सोच कर मैं आज भी इमोशनल हो जाता हुं. उनका करियर उतार चढाव वाला रहा लेकिन उन्होनें कभी हार न मानने वाला जज़्बा दिखाया है. मुक्षे यकिन है कि वह आगे भी अपने विरोधियों का इसी तरह से सामना करेंगे और टीम के लिए नई उपलब्धियां हासिल करेंगे.

TOPPOPULARRECENT