Saturday , December 16 2017

31 साला सेक्स की भूखी टीचर की ऐसी लत…..

एक 31 साला टीचर की सेक्स की भूख तो देखिये अपने ही स्टूडेंट तक को नही बख्सा। इतना ही नहीं खातून टीचर उसे सेक्स के लिए उकसाती थी और ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देती है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फ

एक 31 साला टीचर की सेक्स की भूख तो देखिये अपने ही स्टूडेंट तक को नही बख्सा। इतना ही नहीं खातून टीचर उसे सेक्स के लिए उकसाती थी और ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देती है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, मुल्ज़िम खातून फरार है।

पुलिस ज़राये के मुताबिक खतौउन उस लडके को ट्यूशन पढाती थी। मुतास्सर लडका आठवीं क्लास में पढता है। लडका अपने मां बाप के साथ मुल्ज़िम खातून के वालिद के घर में किराये पर रहता है। खातून टीचर बच्चे पर सेक्स करने के लिए दबाव बनाती थी और मुखालिफत करने पर जान से मार देने की धमकी देती थी। खातून एक विडियो बनाकर लडके को कुछ महीनों से ब्लैकमेल कर रही थी।

अपने टीचर के इस सुलूक से तंग आकर लडके ने घर वालो को आपबीती सुनाई और फिर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने उस विडियो को अपने कब्जे में ले लिया है जिससे खातून लडके को ब्लैकमेल करती थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल, मुल्ज़िम टीचर फरार है।

TOPPOPULARRECENT