Monday , November 20 2017
Home / Islami Duniya / मिस्र में मुस्लिम ब्रदरहुड के 32 सदस्यों को 10 साल कैद की सजा

मिस्र में मुस्लिम ब्रदरहुड के 32 सदस्यों को 10 साल कैद की सजा

Egyptian supporters of President Mohamed Morsi hold posters bearing his portrait during a rally outside Cairo University on June 3, 2013. Egyptian security forces imposed a travel ban on President Mohamed Morsi and several top Islamist allies over their involvement in a prison escape in 2011, security officials said. AFP PHOTO / KHALED DESOUKIKHALED DESOUKI/AFP/Getty Images

दुबई। मिस्र की एक अदालत ने प्रतिबंधित संगठन मुस्लिम ब्रदरहुड से जुड़े 32 लोगों को दंगे और लूटपाट के आरोप में 10 साल कैद की सजा सुनाई है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मिस्र की सरकारी समाचार एजेंसी मीना ने कल बताया कि जिन लोगों को सजा सुनाई गई है उन पर दक्षिण मिस्र की एक सरकारी इमारत पर कब्जा करने और दो अदालतों की पार्किंग में आग लगाने का आरोप है। कीना की अदालत ने इन आरोपों के आठ अन्य लोगों को बरी कर दिया है।

गौरतलब है कि 2013 में सेना द्वारा राष्ट्रपति मोहम्मद मुर्सी को अपदस्थ किए जाने के बाद से उनके समर्थकों ने कई सरकारी संस्थाओं और चर्चों पर हमले किए हैं। वहीं मुस्लिम ब्रदरहुड के सदस्यों और समर्थकों का दावा है कि सरकार ने उन्हें समाप्त करने की पूरी कोशिश की है।

TOPPOPULARRECENT