36 वर्षीय महिला 9 वर्षीय लड़के के साथ यौन शोषण के लिए हुई गिरफ्तार

36 वर्षीय महिला 9 वर्षीय लड़के के साथ यौन शोषण के लिए हुई गिरफ्तार

केरल : केरल में नौ साल के लड़के के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के लिए एक 36 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि यौन शोषण की घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़के ने एक मेडिकल क्लिनिक में स्थानीय डॉक्टर को अपनी आपबीती सुनाई। डॉक्टर चाइल्डकेअर अधिकारियों के संपर्क में आए, जो तब लड़के के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस के पास गए। महिला पर POCSO की धारा 5 और 6 के तहत आरोप लगाया गया है जो बच्चों के साथ यौन दुर्व्यवहार से संबंधित धारा है.

अधिकारियों का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में कहा गया कि एक साल से अधिक समय तक लड़के का लगातार यौन शोषण किया जा रहा था। स्थानीय बाल संरक्षण समन्वयक अनवर करक्कदान ने कहा, “हमने पुष्टि की है कि महिला द्वारा कई महीनों तक लड़के का यौन शोषण किया गया था, और इससे उसके मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ा है। आरोपी लड़के के चाचा की पत्नी है और वह उसके घर के पास रहती है।”

पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या अंतर-पारिवारिक विवाद के कारण यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैँ। एक पुलिस अधिकारी बीनू थॉमस ने कहा, “हमें पता चला है कि उत्तरजीवी और आरोपी के परिवार के बीच विवाद था। हमें यह देखना होगा कि क्या आरोप विवाद से जुड़ा है। पुलिस आने वाले दिनों में आरोपियों के बयान दर्ज करेगी।”

Top Stories