37 साल की सुपर मॉडल के साथ सगाई को लेकर फिर चर्चा में सुहेल सेठ, मीटू कैंपेन में लगे चुके हैं ये आरोप

37 साल की सुपर मॉडल के साथ सगाई को लेकर फिर चर्चा में सुहेल सेठ, मीटू कैंपेन में लगे चुके हैं ये आरोप

नई दिल्ली : राइटर और सेलिब्रिटी कंसल्टेंट सुहेल सेठ ने मॉडल लक्ष्मी मेनन से सगाई कर ली है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के मुताबिक मुताबिक, सुहेल सेठ ने करीब एक साल तक 37 साल की लक्ष्मी मेनन को डेट करने के बाद सगाई की है। बताया जा रहा है कि इस रिंग सेरेमनी में फैमिली और कुछ करीबी फ्रेंड्स मौजूद थे। बता दें कि सुहेल ने 1989 में संध्या से पहली शादी की थी दोनों के बीच यह रिश्ता केवल चार साल ही चल पाया। फिर दोनों एक दूसरे से दूरी बना ली।

कौन है लक्ष्मी मेनन

Pirelli कैलेंडर में शामिल होने वाली लक्ष्मी मेनन पहली इंडियन मॉडल थीं। 2011 में मेनन को कैलेंडर पर जगह मिली थी। लक्ष्मी इन दिनों गोवा में रहती हैं। 2012 में उनके पार्टनर प्रबुद्धा दासगुप्ता की मौत हो गई थी। वो पेशे से फोटोग्राफर थे

सुहेल पर यौन उत्पीड़न के आरोप

गौरतलब है कि भारत में मीटू कैंपेन के दौरान मॉडल डियान्ड्रा सोरेस, लेखिका इरा त्रिवेदी, एंटरप्रेन्योर नताशा राठौर, जर्नलिस्ट मंदाकिनी गहलोत, लेखिका इशिता यादव ने सुहेल सेठ पर यौन उत्पीडन के आरोप लगाए थे। आरोपों के बाद सुहेल को टाटा ग्रुप में कंसल्टेंट के पद से हटा दिया गया था।

10 अक्टूबर को फिल्म मेकर नताशा राठौर ने वॉट्सऐप मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्व‍िटर पर पोस्ट करते हुए सुहेल पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। उन्होंने लिखा था, “पिछले साल ये हादसा ग्रुरुग्राम में हुआ था। सुहेल ने गलत तरीके से मुझे छूने की कोशिश की। मैंने सुहेल सेठ को फटकार लगाई।”

दिसंबर में करेंगे शादी!

सुहेल सेठ और लक्ष्मी मेनन की अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ एक होटल से फोटो भी सामने आई है, जो इन तमाम दोनों के बीच रिश्ते की बात को पुष्टि होने का संकेत दे रही है बताया जा रहा है कि 25 दिसंबर को दोनों शादी करेंगे जिसमें कुछ करीबी ही शामिल होंगे।

 

Top Stories