मुजफ्फरनगर : गौहत्या के आरोप में 4 नाबालिग तीन महीने से जेल में

मुजफ्फरनगर : गौहत्या के आरोप में 4 नाबालिग तीन महीने से जेल में

मुजफ्फरनगर : गौहत्या के आरोप में 4 नाबालिग तीन महीने से जेल में मुजफ्फरनगर में गौहत्या से जुड़े एक मामले में 4 नाबालिग मुस्लिम लड़कियां जेल में हैं। इनमें दो लड़कियों की उम्र 12 और एक 16 साल है जबकि एक नौ माह की बच्ची है।

पुलिस ने इस मामले में लड़की की मां और दूसरे 6 लोगों समेत परिवार के 10 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन दस लोगों में चार नाबालिग हैं जो अब भी जेल में हैं। मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार इन लड़कियों को अदालत में बालिग दिखाया गया और इन्हे जेल भेज दिया गया। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि जब दो लड़कियों का आधार कार्ड देखा गया था तो इनमे से एक जन्म 2001 और दूसरी का जन्म 2005 में हुआ था।

 

दरअसल, 29 दिसंबर को पुलिस द्वारा गोकशी के सिलसिले में खतौली पुलिस ने मुजफ्फरनगर में दो मकानों में छापेमारी की थी। जिसमें पुलिस ने पांच महिलाओं सहित नौ लोगों को गोकशी के इलजाम में गिरफ्तार किया था, जबकि उनके कब्जे से कथित तौर पर तीन क्विंटल गोमांस जब्त किया गया। खतोली पुलिस स्टेशन इंचार्ज अंबिका प्रसाद भारद्वाज ने उस दौरान कहा था कि गिरफ्तार किए गये लोग गौहत्या में लिप्त थे। हमने गोमांस और पांच गायों के अवशेष वहां से बरामद किये।

Top Stories