मुंबई : पटरी पार करते समय एक ही परिवार के 4 लोगों की ट्रेन से कुचलकर मौत

मुंबई : पटरी पार करते समय एक ही परिवार के 4 लोगों की ट्रेन से कुचलकर मौत
Click for full image

मुंबई। उत्तर मुंबई में सोमवार सुबह उपनगरीय रेलवे की पटरी पार करने के दौरान एक ट्रेन से कुचलकर चार युवकों की मौत हो गई। मारे गए सभी युवक एक ही परिवार से थे। यह घटना सुबह लगभग 5.30 बजे हुई। पीड़ित अपने पैतृक स्थान महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के कनकावली से घर लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार, उपनगरीय ट्रेन बोरिवली-कांदिवली स्टेशनों के बीच एक सिग्नल पर रुकी थी, तभी चारों ने जल्दी घर पहुंचने के लिए ट्रेन से कूदने का फैसला किया। जैसे ही वे कूदे और रेलवे लाइन पार करने लगे, विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य उपनगरीय ट्रेन ने उन्हें रौंद दिया।

कुछ समय बाद उन्हें ट्रैक पर गंभीर स्थिति में पाया गया और उन्हें कांदिवली के डॉ. बी.आर.अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान सागर एस.चव्हाण (23), साईप्रसाद एम. चव्हाण (17) व उनके भाई दत्तप्रसाद एम. चव्हाण (20) व मनोज डी. चव्हाण (17) के रूप में की गई है।

बोरिवली के रेलवे पुलिस जांच अधिकारी आर.जे.भिसे ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है और चूंकि परिवार को मामले में किसी तरह की गड़बड़ी का संदेह नहीं है, इसलिए दुर्घटनावश मौत का एक मामला दर्ज किया गया है।

Top Stories