450 करोड़ घोटाले के आरोप पर केंद्रीय मंत्री रिजीजू ने कहा, ‘मेरा नाम लिया तो जुते से पीटूँगा’

450 करोड़ घोटाले के आरोप पर केंद्रीय मंत्री रिजीजू ने कहा, ‘मेरा नाम लिया तो जुते से पीटूँगा’
Click for full image

नई दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश में बांध के निर्माण में भ्रष्टाेचार के मामले की रिपोर्ट उजागर होने के बाद कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मसले पर किरेन रिजीजू समेत केंद्र सरकार को घेरा. इसके अलावा जाने-माने वकील प्रशांत भूषण ने भी केंद्र सरकार पर और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू पर अपने ट्वीट के जरिये सवाल खड़े किए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

NDTV इंडिया के अनुसार, अरुणाचल प्रदेश में बांध के निर्माण में भ्रष्टाीचार के मसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए किरेन रिजीजू ने कहा, ”जिन्होंबने भी ये स्टो्री प्लांकट की है, ये बेहद शर्मनाक है? जिन्हों ने भी इन खबरों को प्लाोन किया है, वे यदि वहां आ जाए जहां हम हैं तो उनको जूतों से जवाब मिलेगा. क्याे यह भ्रष्टाोचार है कि हम लोगों की सेवा करना चाहते हैं?” उन्होंेने NDTV से बातचीत में यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने इस मसले पर उनसे कोई स्पोष्टीनकरण नहीं मांगा है.
आपको बता दें कि किरण रिजिजु पर ये आरोप अरुणाचल प्रदेश में एक बड़े हाइड्रो पावर प्रोजेक्ट के लिए बनने वाले 2 बांध में 450 करोड़ रुपए के घोटाले का है. सार्वजनिक उपक्रम की कंपनियों के चीफ विजिलेंस ऑफिसर सतीश वर्मा ने रिजिजू, उनके चचेरे भाई और ठेकेदार गोबोई रिजिजू, नॉर्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पॉवर कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर और कॉरपोरेशन के कई अफसरों के खिलाफ 129 पन्नों की रिपोर्ट सीवीसी, सीबीआई और ऊर्जा मंत्रालय को भेजी है.

Top Stories