48 मेगा पिक्सेल कैमरा, इस फोन की कीमत हुई लीक!

48 मेगा पिक्सेल कैमरा, इस फोन की कीमत हुई लीक!

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो जल्द ही भारत में अपना नया मीड रेंज स्मार्टफोन Oppo F11 Pro लॉन्च करने जा रही हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि ओप्पो का यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने वाला है और जिसमें से एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का होने वाला है।

जो कि फोन को काफी ख़ास बनाने वाला है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन सुपर नाइट प्रो फीचर को भी सपोर्ट करता हुई नजर आएगा. बतया अजा रहा है कि इसमें पॉपअप सेल्फी कैमरा भी होगा। तो चलिए देर किस बात की इसके बाकी के स्पेसिफिकेशन पर भी नजर डाल लेते हैं..

बताया जा रहा है कि इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा. जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19.5:9 का हैं और इसके अलावा 6 जीबी की रैम ओर 128 जीबी की रोम से भी यह फोन लैस होगा।

आपको बता दें कि इस फोन में 2.3GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर आपको मिलेगा। साथ ही बता दें कि यह मीडिया टेक हिलियो पी80 चिपसेट पर रन करता हैं।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, कैमरा की तो फोटोग्राफी के लिए 48+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा रहा है। जबकि सेल्फी के शौकीनों के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद रहेगा।

कंपनी इसमें पॉवर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दे रही हैं। अब नजर डालें इसकी कीमत पर तो भारत में Oppo F11 Pro स्मार्टफोन की कीमत 35,990 रूपए में पेश हो सकता है।

Top Stories