Monday , December 18 2017

5 साला ब्राज़ीलियन बच्ची दुनिया की कम उम्र तरीन फ़ैशन डीज़ायनर बन गई

ब्राज़ील के शहर साओ पाओलो से ताल्लुक़ रखने वाली 5 साला Duda Bundchenएक ऐसी बा सलाहीयत बच्ची है जिसने दुनिया की सब से कम उम्र फ़ैशन डीज़ायनर का मुक़ाम हासिल कर लिया है। ब्राज़ीलियन सुपर मॉडल Gisele Bundchenकी भानजीडोडा जिसकी अभी गड़ीयों के साथ खेलने की

ब्राज़ील के शहर साओ पाओलो से ताल्लुक़ रखने वाली 5 साला Duda Bundchenएक ऐसी बा सलाहीयत बच्ची है जिसने दुनिया की सब से कम उम्र फ़ैशन डीज़ायनर का मुक़ाम हासिल कर लिया है। ब्राज़ीलियन सुपर मॉडल Gisele Bundchenकी भानजीडोडा जिसकी अभी गड़ीयों के साथ खेलने की उम्र है उतनी छोटी सी उम्र में एक ब्राज़ीलियन फ़ैशन ब्रांड की डीज़ायनर और मॉडल बन गई है।

इस कंपनी के मार्केटिंग डायरेक्टर ने फ़ोर्बज़ के नुमाइंदे से बातचीत करते हुए बताया कि डोडा कपड़ों के प्रिंट से लेकर उनकी कटाई और डिज़ाइनिंग के बारे में हमें ब्रीफिंग देती हैं जिसके मुताबिक़ कपड़ों की नई रेंज जून में मार्केट में मुतआरिफ़ करवाई जा रही है।इतनी कम उम्र में ही मारूफ़ कंपनी के कपड़ों की फ़ैशन डीज़ायनर और मॉडल बनने वाली डोडा का नाम दुनिया की कम उम्र तरीन फ़ैशन डीज़ायनर की हैसियत से गिनीज़ बुक आफ़ वर्ल्ड रिकार्ड का हिस्सा बना दिया गया।

TOPPOPULARRECENT