Tuesday , December 19 2017

5 साल के लड़के ने किया 7 साल की लड़की का बलात्कार

यूपी के बलरामपुर में एक पांच साल के मासूम पर सात साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने का इल्ज़ाम लगा है. ज़राये से मिली इत्तेला के मुताबिक यह मामला बलरामपुर के कोतवाली गैंसड़ी के रमईपुर चैपुरवा गांव का है, यह बच्चा जुमे के रोज़ अपनी वालदा के साथ अदालत में पहुंचा.

मामला कुछ इस तरह का है कि गांव के ही एक शख्स ने इस बच्चे पर अपनी बेटी के साथ छेड़खानी व रेप करने का इल्ज़ाम लगाया है मुतास्सिरा लड़की के वालिद का कहना है की 17 अक्टूबर की शाम को मेरी बेटी खेत में जानवरो को चराने के लिए गई थी तो मुल्ज़िम ने मेरी बेटी से छेड़खानी की और जब लड़की के चाचा आए तो वह भाग गया. पुलिस ने जाँच कर आसिफ को 354 ए और पॉक्सो (POCSO) एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

इस दौरान पुलिस ने मुतास्सिरा का मेडिकल कराने के बाद इस बच्चे पर दर्ज एफआईआर में रेप की दफा भी बढ़ा दी. इस मामले में उमाशंकर यादव जो की कोतवाली गैंसड़ी के इंस्पेक्टर इंचार्ज है उन्होंने कहा की मामले में लड़की के वालिद ने मासूम का नाम लिया था लेकिन जांच में मासूम के बड़े भाई का नाम सामने आया है. जिसकी उम्र तकरीबन 12 साल है. जाँच में भी बच्ची के साथ रेप की तस्दीक हुई है. पांच साल के बच्चे को कोर्ट से Interim bail मिल गई है. इस मामले में अदालत ने पुलिस की कारवाही पर भी सवाल उठाए है.

TOPPOPULARRECENT