Thursday , April 26 2018

शर्मनाक: असम में नाबालिग लड़की का गैंगरेप कर दरिंदों ने जिन्दा जलाया, सभी आरोपी गिरफ्तार

असम के नगांव जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन दरिंदों ने एक नाबालिग बच्ची का गैंगरेप कर उसे जिंदा जला दिया। बताया जाता है कि मासूम बच्ची कक्षा पांच की छात्रा है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार (23 मार्च, 2018) की शाम बच्ची के साथ यह घिनौना अपराध किया गया।

पुलिस ने आगे बताया कि तीन आरोपियों में दो नाबालिग शामिल हैं, जिन्होंने उस वक्त बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया जब वह घर में अकेली थी। बाद में नाबालिग पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया गया।

बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की मुताबिक बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। एक सूत्र ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इनकी पहचान राहुल (16), इमादुल (17) की गई है, जबकि तीसरा आरोपी जाकिर हुसैन अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

जानकारी के अनुसार पिछले एक सप्ताह में जिले में गैंगरेप की यह दूसरी वारदात घटी है। पिछले शुक्रवार (16 मार्च, 2018) आठ लोगों ने एक महिला के साथ जंगल में बलात्कार किया। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को घटना के अगले दिन गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

TOPPOPULARRECENT