Friday , December 15 2017

50 रुपये के लिए की बैंक मैनेजर का कत्ल

बोकारो : बोकारो में सिटी सेंटर वाकेय बैंक ऑफ इंडिया की जोनल शाख में काम कर रहे बैंक मैनेजर (मार्केटिंग हेड) निशांत कुमार पनसारी की मंगल देर रात गोली मार कर कत्ल कर दी गयी। वाकिया महज 50 रुपये को लेकर हुई़ बताया जाता है कि निशांत कुमार की कार से एक बाइक की टक्कर हो गयी थी़ बाइक चला रहे नौजवान ने निशांत से मुआवजे के तौर में 200 रुपये की मांग की़ बाद में 50 रुपये देने को कहा़ पर निशांत के पास छुट्टे पैसे नहीं थे़ उन्होंने पैसे देने में एतराज़ जतायी़ इसके बाद नौजवान ने पिस्तौल निकाल कर उनके सिर में गोली मार दी़ वाकिया के सिलसिले में मैयत के भाई प्रशांत कुमार के दरख्वास्त पर नामालूम के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वाकिया के वक़्त मौजूद निशांत के सहकर्मी बैंक मैनेजर रूपेश कुमार ने बताया मंगल रात बैंक के एक मुलाज़िम का पैदाइश दिन था। पार्टी सिटी सेंटर वाकेय आदित्या इंटरनेशनल होटल में हुई थी। पार्टी के बाद रात करीब 10.30 बजे वह निशांत के साथ होटल से बाहर निकले़ निशांक के कार (जेएच09डब्लयू-0919) में बैठने से पहले एक सख्श ने उन्हें रुकवा कर कुछ बातचीत की़ इसके बाद दोनों चीरा चास के फेज दो के कपीला इंक्लेव वाकेय रियाहिशगाह के लिए निकल गये़ आशा लता विकलांग विकास केंद्र के पास ब्रेकर के निकट कार धीमा हुई। इसी दौरान बाइक सवार दो नौजवानों के पीछे से टक्कर हो गयी़ बाइक पर पीछे बैठा नौजवान नीचे उतरा। उसके मुंह पर मास्क था। दूसरा नौजवान बाइक स्टार्ट कर बैठा हुआ था। पीछे बैठा नौजवान निशांत के पास आया और कहा कि आप कार ठीक से नहीं चला रहे है। अचानक ब्रेक लगाने की वजह से बाइक में धक्का लग गया है।

उस नौनवान ने मुआवजे के तौर में पहले 200 रुपये की मांग की़ इसके बाद 100 रुपये और बाद में 50 रुपये की मांग करने लगा़ युवक खोरठा में बात कर रहा था। निशांत ने कहा उनके पास चेंज पैसे नहीं है, अगर वह किसी होटल में खाना चाहता है, तो खा ले, बिल की अदायगी कर देंगे़ इसी बात पर नौजवान ने अचानक पिस्तौल निकाल ली और निशांत के सिर पर गोली मार दी़। वाकिया के बाद दोनों नौजवान सेक्टर पांच के तरफ भाग गये। वाकिया के बाद रूपेश ने इसकी इत्तिला बैंक के दीगर स्टॉफ को दी़ निशांत को बीजीएच लाया गया, यहां डॉक्टरों ने उन्हें मारे हुये का एलान कर दिया। निशांत की मौत के बाद रात 11 बजे वाकिया की इत्तिला पुलिस को दी गयी।

TOPPOPULARRECENT