Wednesday , December 13 2017

500 और 1000 रुपये के नोटों को रद्द करने के खिलाफ उत्तर प्रदेश में तीन जनसभा: केजरीवाल

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 500 और 1000 रुपये के नोटों को रद्द करने के विरोध में उत्तर प्रदेश में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। केजरीवाल लखनऊ में आने वाले दिसंबर को एक जनसभा को संबोधित करते हुए इसकी शुरूआत करेंगे।

आप के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता माहेश्वरी ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि केजरीवाल एक दिसंबर को पहले जनसभा को लखनऊ में संबोधित करेंगे जबकि आठ दिसंबर को मेरठ और तीसरे जनसभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 18 दिसंबर को संबोधित करेंगे।

माहेश्वरी ने बताया कि जनसभा का स्थान जल्द ही तय किया जाएगा। पार्टी के नेता आशीष खेतान आज यहां पहुंच कर कार्यकर्ताओं से तैयारी के बारे में चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि नोटों को रद्द करने के कारण बैंकों और डाक घरों के सामने नोट बदलने के लिए लंबी कतारें लगी रहती हैं। आम आदमी पार्टी जनता की समस्याओं का हवाला देते हुए इसका विरोध करती रहेंगी।

हाल ही में अपने संयोजक ने इसके विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ दिल्ली में एक मंच बनाया था। इस बीच सूत्रों ने दावा किया है कि लखनऊ शहर रेलवे स्टेशन के नजदीक परोपकारी आम क्लब में रैली आयोजित की जाए। नोटों के रद्द होने से हो रही परेशानियों के संबंध में पार्टी सभी वर्गों के लोगों से बातचीत करने की भी योजना बना रही है।

TOPPOPULARRECENT