Monday , December 11 2017

’56 इंच सीने वाला नहीं, छह इंच दिमाग वाला PM चाहिए’

पटना : पठानकोट में हुए दहशतगर्द हमलों के मद्देनजर बिहार के हुकूमत पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) ने पीर को वज़ीरे आजम नरेंद्र मोदी पर वार करते हुए कहा कि मुल्क को 56 इंच के सीने वाला नहीं, बल्कि छह इंच के दिमाग वाला वज़ीरे आज़म चाहिए।

जद(यू) तर्जुमान नीरज कुमार ने कहा, ‘हमारे मुल्क को 56 इंच के सीने वाला वज़ीरे आज़म नहीं चाहिए, बल्कि हमें छह इंच के दिमाग वाला वज़ीरे आज़म चाहिए।’

जद(यू) लीडर ने कहा कि पंजाब के पठानकोट शहर में भारतीय एयर फ़ोर्स के अड्डे पर हुए दहशतगर्द हमले ने मुल्क भर के लोगों को दुखी कर दिया है।

नीरज ने कहा कि मोदी इन्तेर्नेश्नल पालिसी के ‘आइटम बॉय’ बन चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘मोदी की बैरून मुल्क पालिसी को समझना बेहद मुश्किल है।’ वज़ीरे आला नीतीश कुमार के बेहद नजदीकी माने जाने वाले नीरज कुमार ने इल्ज़ाम लगाया कि मोदी दिसम्बर में अपनी लाहौर सफ़र में पाकिस्तान के नवाज शरीफ के साथ बिताए 120 मिनटों में उनकी चाटुकारिता में मौलुस रहे।

काबिले ज़िक्र है कि मोदी ने जनवरी 2014 में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी की एक रैली को खिताब करते हुए रियासत में तरक्की के मुद्दे पर मुलायम सिंह यादव पर वार करते हुए 56 इंच के सीने की बात कही थी।

 

TOPPOPULARRECENT