Sunday , December 17 2017

59 लोगों की मौत के बाद, हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लेड रनर 2049’ का प्रीमियर रद्द

लास वेगास में बड़े पैमाने पर हुई गोलीबारी की घटना के बाद वार्नर ब्रॉस स्टुडियो ने हॉलीवुड में अपनी फिल्म ‘ब्लेड रनर 2049’ के रेड कार्पेट प्रीमियर को रद्द करने का फैसला लिया है. इस हमले में कम से कम 59 लोगों की मौत हो चुकी है और 500 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

एंटरटेनमेंट वीकली को दिए एक वक्तव्य में में स्टुडियो ने कहा, ‘बीती रात की दुखद घटनाओं के कारण वार्नर ब्रॉस पिक्चर्स, सोनी पिक्चर्स और एल्कॉन एंटरटेनमेंट ‘ब्लैड रनर 2049’ के लिए कल होने वाले रेड कार्पेट कार्यक्रम को रद्द कर रहे है. हम इस त्रासदी के पीड़ितों के लिए संवेदना प्रकट करते हैं और प्रार्थना करते है.’ इससे पहले ओपन रोड फिल्म्स भी ‘मार्शल’के रेड कार्पेट प्रीमियर को रद्द कर चुका है.

डेनिस विलेनॉवे के निर्देशन तले बनी रेयान गोसलिंग और हैरीसन फोर्ड अभिनीत फिल्म ‘ब्लैड रनर 2049’ वर्ष 1982 में आई रीडले स्कॉट की साइंस फिक्शन फिल्म ‘ब्लैड रनर’ की सीक्वल है. यह शुक्रवार से रिलीज होगी.

गार्डियन की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का सिर्फ प्रोडक्शन बजट ही 215 करोड़ रुपये (33.8 मिलियन डॉलर) है. ये फिल्म ब्लेड रनर की सीक्वल है जो 35 साल बाद बन रही है. कुछ रिपोर्ट्स में फिल्म की लागत और ज्यादा बताई जा रही है.

TOPPOPULARRECENT