Saturday , December 16 2017

6 दिन की बच्ची को छोड कर आशिक के साथ मां हुई फरार

एक मां की सबसे ज्यादा खुशी उसके अपने बच्चे में होती है। खासतौर पर जब जब वह मां बनती है लेकिन यहां एक मां ने तो कुछ ऐसा कर दिया है जिसे सुनते हुए शर्म आती है। एक खातून ने बच्ची की पैदाईश के 6 दिन बाद बच्ची को छोडकर अपने आशिक के साथ फुर्र

एक मां की सबसे ज्यादा खुशी उसके अपने बच्चे में होती है। खासतौर पर जब जब वह मां बनती है लेकिन यहां एक मां ने तो कुछ ऐसा कर दिया है जिसे सुनते हुए शर्म आती है। एक खातून ने बच्ची की पैदाईश के 6 दिन बाद बच्ची को छोडकर अपने आशिक के साथ फुर्रर हो गई।

पुलिस के मुताबिक उत्तरप्रदेश के एटा जिले का खगूपुरा के साकिन अरूण राजावत अपनी बीवी रीना को दर्द ए ज़ेह (Labor pains) होने पर भिण्ड लेकर आया और 7 अक्टूबर का यहां अस्पताल में लेबर वार्ड में शरीक करा दिया। रीना ने एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के काफी कमजोर और बीमार होने पर उसे आईसीयू (Intensive care unit) में शरीक कराया गया लेकिन रीना अपनी बच्ची को अस्पताल में ही छोडकर अपने आशिक के साथ भाग गई।

खातून के शौहर अरूण राजावत ने बताया कि उसकी शादी साल 2006 में रीना के साथ हुई थीं। शादी के बाद भी रीना ने नाजायज़ रिश्ते अपने जीजा के भाई रामू चौहान से बना लिए थे। सात माह पहले भी रीना रामू चौहान के साथ दिल्ली भाग गई थी।

लेकिन रिश्तेदारों के दबाव की वजह से वह घर वापस आ गई। शादी के सात साल बाद रीना प्रेग्नेंट हुई तो घर में काफी खुशियां मनाई गई। डिलीवरी में कोई परेशानी न हो और सभी मेडीकल सहूलियात मिल सके इसलिए वह रीना को लेकर भिण्ड आया जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया। सीएसपी वीरेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि अरूण राजावत ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी बीवी रीना को उसका आशिक रामू चौहान अपने साथ भगा ले गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

TOPPOPULARRECENT