Tuesday , November 21 2017
Home / Entertainment / 6 फ़िल्में लेकर प्रियंका चोपड़ा का प्रोडक्‍शन हाउस पहुंचा कान फिल्म फेस्टिवल

6 फ़िल्में लेकर प्रियंका चोपड़ा का प्रोडक्‍शन हाउस पहुंचा कान फिल्म फेस्टिवल

मुंबई : कान में चल रहे कान फिल्‍म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, ऐश्‍वर्या राय और सोनम कपूर के अलावा प्रियंका चोपड़ा की मां भी नजर आ रही हैं. इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ के प्रमोशन में लगी प्रियंका चोपड़ा के प्रोड्क्शन हाउस पर्पल पेब्बल ने 70वें कान फिल्म उत्सव में कम से कम आधा दर्जन फिल्मों के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है जिन पर काम चल रहा है.

प्रियंका का यह प्रोडक्‍शन हाउस भारत की कई क्षेत्रीय भाषाओं में फिल्‍में बना रहा है. प्रियंका के प्रोडक्‍शन हाउस के तहत बनी पहली मराठी फिल्‍म ‘वेंटलेटर’ को काफी पसंद किया गया और साथ ही इस कॉमेडी फिल्‍म को इस साल हुए राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों में तीन पुरस्‍कार दिए गए. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा के इस प्रोडक्‍शन हाउस ने हाल ही ने पिछले साल पंजाबी फिल्‍म ‘सरवन’ भी रिलीज की थी.

भारतीय पवेलियन की ओर से ‘पाहुना’ का पहला लुक जारी करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में मधु ने कहा, ‘ हम ‘वेंटिलेटर’ की कामयाबी से वैश्विक स्वतंत्र सिनेमा की बड़ी व्यापक दुनिया में कदम रखने के लिए उत्साहित हैं.’ फिल्म समूचे सिक्कम पर प्रकाश डालती है और कनिष्ठ क्रू के तौर पर स्थानीय कौशल का इसमें इस्तेमाल किया गया है. यह फिल्म तीन बच्चों पर आधारित है जो नेपाल में माओवादी हिंसा से बचने के लिए भाग गए थे और अपने माता-पिता से बिछड़ गए थे.

उन्होंने कहा कि सिक्कम में शूाटिंग करना एक चुनौती थी क्योंकि वहां पर फिल्म उद्योग नहीं होने की वजह से राज्य में साजो सामान की कमी थी लेकिन सरकार फिल्म में सहायता करने के लिए आगे आई. उन्होंने कहा कि फिल्म पोस्ट प्रॉड्क्शन के दौर में है. यह दशहरे से पहले रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी. हम सिक्कम में फिल्म का प्रीमियर करेंगे.

TOPPOPULARRECENT