Saturday , November 18 2017
Home / Crime / BJP शासित राज्यों में नहीं रुकी वारदातें, अब राजस्थान के सरकारी स्कूल में 6 साल की बच्ची का रेप

BJP शासित राज्यों में नहीं रुकी वारदातें, अब राजस्थान के सरकारी स्कूल में 6 साल की बच्ची का रेप

गुरुग्राम के प्रद्युम्न मर्डर केस के बाद अब बीजेपी शासित राजस्थान के बाडमेर में केंद्रीय विद्यालय में पढ़ने वाली एक छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

एसपी बाड़मेर गगनदीप सिंगला के मुताबिक, केंद्रीय विद्यालय जालीपा कैंट में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक मासूम को शुक्रवार शाम पेट दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उसके माता पिता उसे एक निजी अस्पताल ले गए। जहां बच्ची के निजी अंगों में दर्द होने पर डॉक्टर ने मामले को संदिग्ध मानते हुए परिजन को सलाह दी कि इसकी सूचना पुलिस को दें।

एसपी ने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन पुलिस ने परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूल के दो कर्मचारियों से पूछताछ की है। साथ ही कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

ग़ौरतलब है कि पिछले हफ्ते गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के मासूम की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आने के बाद स्कूल में बच्चों की सुरक्षा पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। सभी पैरेंट्स के मन में यह सवाल है कि आखिर किसके भरोसे पर बच्चों को स्कूल भेजा जाए बच्चों की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी आख़िर कौन लेगा?

TOPPOPULARRECENT