62 वर्षीय बुजुर्ग का महिला ने बनाया सेक्स विडियो, बदले में मांगे 5 लाख रुपये, अरेस्ट

62 वर्षीय बुजुर्ग का महिला ने बनाया सेक्स विडियो, बदले में मांगे 5 लाख रुपये, अरेस्ट

हरयाणा के करनाल में अश्लील विडियो बनाने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला के पास तीन लाख रुपये की नकदी के साथ-साथ दो मोबाइल फोन भी मिले हैं।

आरोप है कि आरोपी महिला ने 62 वर्षीय बुजुर्ग को जाल में फंसाकर अपनी सहयोगी के साथ शारीरिक संबंध बनवाए और विडियो बनाकर 5 लाख रुपये की मांग की।

पुलिस ने साजिश रचने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पंजाब की रहने वाली दूसरी युवती फरार हो गई है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। माना जा रहा है कि हरियाणा और पंजाब में फैला हुआ एक गिरोह है जो अब तक कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है।

करनाल में एक महिला ने असंध के रहने वाले एक 62 वर्षीय बुजुर्ग को प्रेमजाल में फंसाया और बाद में अपनी सहयोगी के साथ संबंध बनाने को कहकर विडियो बना लिया। यही नहीं, आरोपी महिला बुजुर्ग से पैसों की डिमांड करने लगी। बुजुर्ग ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को तीन लाख रुपये के सात गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला को शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि पूरे गैंग का खुलासा हो सके।

इस मामले में थाना सिटी प्रभारी मोहनलाल ने जानकारी दी कि एक शख्स ने उसे अपने जाल में फंसा लिया था। महिला ने बुजुर्ग शख्स से कहा कि उनके पास कुछ लड़कियां हैं, जिनके साथ तुम रिलेशन बना सकते हो। आरोपी महिला ने एक लड़की से मिलवाकर विडियो बना लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगी। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और सहयोगी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Top Stories