Monday , December 18 2017

7 साला असट्रीव की एक और आलमी रिकार्ड की कोशिश

लंदन, ०२ फरवरी (एजैंसीज़) 7 साल की उम्र में बच्चे टी वी पर कार्टून देखने और पार्कों में खेलते कूदते नज़र आते हैं लेकिन गयो लिया नौ असट्रीव वो 7 साला लड़का है जोकि कांच की बोतलों पर ना सिर्फ अपने जिस्म का तवाज़ुन बरक़रार रखता है बल्कि वो इन ब

लंदन, ०२ फरवरी (एजैंसीज़) 7 साल की उम्र में बच्चे टी वी पर कार्टून देखने और पार्कों में खेलते कूदते नज़र आते हैं लेकिन गयो लिया नौ असट्रीव वो 7 साला लड़का है जोकि कांच की बोतलों पर ना सिर्फ अपने जिस्म का तवाज़ुन बरक़रार रखता है बल्कि वो इन बोतलों पर पुश अप भी करता है।

इस लड़के की इस हैरतअंगेज़ सलाहीयत के वीडीयो को यू टयूब पर अपलोड किया गया तो सिर्फ अंदरून चार दिनों में इस वीडीयो का 146,622 मर्तबा मुशाहिदा किया गया है। दुनिया के इस ताक़तवर लड़के के वालिद ने इस ज़िमन में इज़हार-ए-ख़्याल करते हुए कहा कि वो असट्रीव को बचपन ही से अपने साथ जुमले कर जाते थे जहां वो उन्हें वरज़िश करता हुआ देखता था।

36 साला लवलीन असट्रीव ने मज़ीद कहा कि इन का ये बेटा इस से क़बल भी 2009 में अपने पैरों के ज़रीया बाल थामे हाथों पर 10 मीटर्स तेज़ी से दौड़ते हुए गीनज़ बुक आफ़ वर्ल्ड रेकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करवा चुका है।

TOPPOPULARRECENT