Monday , December 18 2017

शादी के नाम पर नाबालिग़ लड़कियों को हवस का शिकार बनाने पर दो बहरीनी समेत कई गिरफ्तारियां

हैदराबाद: कथित तौर पर कम उम्र लड़कियों की शादी कराने के आरोप में पुलिस ने बहरीन के दो संदिग्धों के अलावा एक क़ाज़ी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक लॉज के मालिक और दलालों को भी गिरफ्तार किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पुलिस ने कहा कि इन लोगों ने नाबालिग़ लड़कियों की अरबी नागरिकों से शादियों के लिए फर्जी प्रमाणपत्र तैयार किए थे। भवानी नगर और कामाटी पूरा पुलिस ने यह गिरफ्तारियां की हैं।

उर्दू रोजनामा मुंसिफ में छपे खबर के मुताबिक डीसीपी वी सत नारायणा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि 31 अक्टूबर को दाराब जंग कॉलोनी याकूत पूरा की रहने वाली कुलसूम बेगम ने शिकायत की थी कि बहरीन के दो नागरिक 24 मई 2017 को हैदराबाद आये और उन्होंने उनकी दूसरी लड़की के साथ किंग कोठी में शादी की, क़ाज़ी अस्कर अली ने कथित तौर पर उनका निकाह पढ़ाया। कुछ दिनों बाद उनकी लड़की को नौकरानी के वीजे पर बहरीन लेकर चले गये।

जहाँ उन्होंने अपनी हवस मिटाई उसके बाद तलाक़ दिए बगैर हैदराबाद भेज दिया और व दोबारा तालाब कट्टा की एक लड़की से शादी करने के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। पुलिस ने कुलसुम बेगम की सूचना पर बहरीन के नागरिकों के 420,370 के तहत एक मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया।

डीसीपी ने बताया कि बहरीन के नागरिक हैदराबाद में गरीब लड़कियों से शादी करके उन्हें बहरीन लेजाते हैं और उपनी हवस का शिकार बनाने के बाद वापस हैदराबाद भेज देते हैं।

TOPPOPULARRECENT