Thursday , December 14 2017

अजमेर से 7 रोहिंग्या मुसलमानो को पुलिस ने गिरफ्तार किया

अजमेर। भारत में पहचान छिपाकर पाक और बांग्लादेशी घुसपैठियों के अलावा बड़ी संख्या में रोहिंग्या भी रह रहे हैं। राजस्थान में अजमेर शहर के दरगाह थाना क्षेत्र में पिछले सात सालों से फर्जी कागजात के आधार पर रह रहे रोहिंग्या अमानुल्लाह को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी के पास से भारत के आईडी प्रूफ मिले हैं। जो कि साल 2010 से राजस्थान सरकार को धोखा दे रहा था। दरअसल ये शख्स साल 2010 से राजस्थान के अजमेर में भारतीय बनकर रह रहा था,बताया जा रहा है कि अमानुल्लाह ने शादी भी यहीं की थाना पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के साथ सभी दस्तावेज जब्त कर लिए और उससे पूछताछ कर रही है कि उसकी यहां रहते क्या गतिविधि रही। वह यहां किन लोगों के संपर्क में है।

गौरतलब है कि रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर देश में चर्चा का माहौल आज भी गर्म है और ऐसे समय में गोपनीय तरीके से फर्जी कागजातों के आधार पर पकड़े गए उक्त आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस उल्लेखनीय है कि गत माह मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में किए गए जनसंवाद के दौरान की गई जानकारी के अनुसार जयपुर शहर के चार पुलिस स्टेशन क्षेत्रों में इनकी संख्या सबसे अधिक है।

TOPPOPULARRECENT