Saturday , December 16 2017

70 साल के शख्स ने की 7 साल कि बच्ची से रेप की कोशिश!

कल्याण में एक 70 साल के शख्स ने एक 7साल की लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की का मामला सामने आया है। यही नहीं, जब मुतास्सिरालड़की किसी तरह दरिंदे के चुंगल से भाग कर अपनी वालिदा को सारी कहानी सुनाई और जब उसकी वालिदा ने मुल्ज़िम से जवाब-तलब क

कल्याण में एक 70 साल के शख्स ने एक 7साल की लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की का मामला सामने आया है। यही नहीं, जब मुतास्सिरालड़की किसी तरह दरिंदे के चुंगल से भाग कर अपनी वालिदा को सारी कहानी सुनाई और जब उसकी वालिदा ने मुल्ज़िम से जवाब-तलब करने गई, तो मुल्ज़िम उल्टा मुतास्सिरा की मां को धमकाने लगा।

यह वाकिया कल्याण के रामबाग इलाके की है, जहां मुल्ज़िम सहाजी बोडके अकेले रहता है और उसने अपनी बिल्डिंग की रहने वाली सात साल की लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की। जब मुतास्सिरा की मां मुल्ज़िम से पूछताछ करने गई, तो उसने उसे धमकाया, जिसके बाद खातून ने बेटी के साथ रेप की कोशिश की इत्तेला पुलिस को दी। मुतास्सिरा की मां ने मुल्ज़िम के खिलाफ रेप करने की कोशिश और धमकाने का मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद से मुल्ज़िम फरार है, जिसकी तलाश महात्मा फुले पुलिस कर रही है।

TOPPOPULARRECENT