Wednesday , August 15 2018

73 साल की महिला से 19 साल के युवक ने रचाई शादी, पहली रात की सेक्स संबंधों पर किया चौकाने वाला खुलासा!

कहते है प्यार करने के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं होती, प्यार उम्र देखकर नहीं किया जाता बल्कि हो जाता है ऐसी ही एक कहानी अमेरिका में रहने वाले कपल की, जिन्होंने इन कहावतों को वाकई में सच साबित कर दिखाया है।

एक 19 साल के लड़के ने खुद कुछ साल बड़ी नहीं बल्कि 53 साल बड़ी महिला से शादी की और शादी के बाद अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातें भी की।

दो साल पहले 71 साल की अलमेडा और 17 साल के गैरी हार्डविक की मुलाकात हुई. ‘मिरर यूके’ के मुताबिक, अलमेडा के बेटे रॉबर्ट के अंतिम संस्कार के दौरान ये दोनों मिले थे। इसके बाद रॉबर्ट की विधवा लीसा ने इन दोनों को एक पारिवारिक कार्यक्रम में बुलाया।

उस समय गैरी का एक अन्य 77 साल की वृद्धा से ब्रेकअप हुआ ही थी। गैरी ने यह माना है कि अलमेडा को देखते ही उन्हें यह पता लग गया था कि वह उनके जीवन में अगली महिला हैं। उस समय अलमेडा 6 बच्चों की दादी थीं।

गैरी कहते हैं कि उन्हें कभी भी अपनी उम्र की लड़कियों के प्रति आकर्षण नहीं हुआ। मैं जानता था कि हम दोनों प्यार में है इसलिए मैंने अलमेडा से शादी कर ली।

गैरी कहते हैं कि पहली बार हमने अपनी शादी की रात सेक्स किया और उनका अनुभव शानदार रहा। गैरी ने कहा कि अलमेडा ‘बेहतरीन प्रेमिका’ हैं। हालांकि, अलमेडा को इस शादी की वजह से अपने बेटों से जरूर दूर होना पड़ा।

TOPPOPULARRECENT