Monday , December 18 2017

8 साल की मासूम का तांत्रिक ने किया रेप

छत्तीसगढ के कोरबा जिले में इलाज के बहाने तांत्रिक ने आठ साल की बच्ची के साथ मुबय्यना तौर पर रेप किया। वाकिया के बाद से तांत्रिक फरार है। कोरबा जिले के एडिश्नल पुलिस सुप्रीटेंडेंट लाल उम्मेद सिंह ने आज यहां बताया कि जिला हेडक्वार

छत्तीसगढ के कोरबा जिले में इलाज के बहाने तांत्रिक ने आठ साल की बच्ची के साथ मुबय्यना तौर पर रेप किया। वाकिया के बाद से तांत्रिक फरार है। कोरबा जिले के एडिश्नल पुलिस सुप्रीटेंडेंट लाल उम्मेद सिंह ने आज यहां बताया कि जिला हेडक्वार्टर से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर उरगा थाना इलाके के अमलीभाठा गांव में एक तांत्रिक मंगल यादव ने आठ साल की बच्ची के साथ मुबय्यना तौर पर रेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

सिंह ने बताया कि अमलीभाठा गांव में रहने वाली एक खातून टीचर की आठ साल की बच्ची पिछले कुछ दिनों से बीमार थी। ज़ाती डाक्टरों की तरफ से इलाज़ के बाद भी जब बच्ची सेहतमंद नहीं हुई तब उसने बच्ची के इलाज के लिए गांव के ही तांत्रिक मंगल यादव को अपने घर बुलाया।

उन्होंने बताया कि इस महीने की छह तारीख को मंगल टीचर के घर पहुंचा और बच्ची को भूत प्रेत का साया होने की बात कही। उसने कहा कि इसे ठीक करने के लिए उसे तन्हाई के कमरे की जरूरत है। डर के सबब बच्ची के वालिदैन ने मंगल को एक कमरा फराहम करवा दिया।

कमरे के अंदर मंगल ने बच्ची के साथ रेप किया और वहां से चला गया। सिंह ने बताया कि अगले दिन भी उसने बच्ची के साथ रेप किया। जब तीसरे दिन आठ तारीख को वह टीचर के घर पहुंचा तो बच्ची ने रोते हुए पूरी मालूमात अपने वालिदैन को दी। उन लोगों ने जब मंगल को पकडना चाहा, तो वह वहां से भाग गया।

पुलिस आफीसर ने बताया कि वाकिया की मालुमात के बाद बच्ची के वालिदैन ने इस वाकिया की इत्तेला पुलिस को दी तो पुलिस ने उसके खिलाफ ताजीरात ए हिंद की दफा 376 और Children from Sexual Offences की दफा चार के तहत मामला दर्ज किया है। फरार तांत्रिक की खोज की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT