Sunday , December 17 2017

विडियो: शहज़ाद पूनावाला ने कहा- ‘जनता विरोधी मोदी के खिलाफ़ मेरी जंग अंत तक कायम रहेगी’

पुने। पहले राहुल गांधी और फिर कांग्रेस पार्टी के ट्विटर अकाउंट हैक किए जाने पर पार्टी के सीनियर नेता और महाराष्ट्र कांग्रेस में सचिव शहजाद पुनावाला ने सवाल खड़े किए हैं। शहजाद पुनावाला ने इस विडियो के जरिए कई सवाल किए है। शहज़ाद पूनावाला ने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने कुछ दिनों पहले मेरे भाई को फोन कर हमें जान से मारने की धमकी दी थी। हमारे परिवार पर हमले करने की धमकी दी गई थी।कांग्रेस और राहुल जी के ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद एक बार फिर तहसीन को फोन पर धमकी दी जा रही है।

ट्विटर पर हमले किए जा रहे हैं। शहजाद पुनावाला ने केंद्र की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि देश के इतने सम्मानित व्यक्ति राहुल गांधी जी की ट्विटर अकाउंट हैक किए जा रहे हैं, इस देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस अॉफिशियल अकाउंट हैक किया जा रहा है और सरकार खामोश बैठी हुई है। जांच के आदेश नहीं दिए जा रहे हैं।शहजाद ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार शायद इसलिए जांच करवा रही है क्योंकि इसके तार सत्ता में बैठे लोगों से ना जुड़ जाए।

शहजाद पुनावाला ने इशारों इशारों में आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि कहीं ये लोग नागपुर के एक्सपर्ट तो नहीं? शहज़ाद पूनावाला ने कहा कि जब इनके अकाउंट महफूज नहीं है तो इसकी क्या गारंटी है कि देश के आम लोगों के अकाउंट महफूज रह सके। शहजाद ने एक फिर कहा कि मेरे भाई और मुझे कुछ होता है तो महाराष्ट्र और केंद्र दोनो सरकार जिम्मेदार होंगी।

शहज़ाद पूनावाला ने इस विडियो में कहते दिख रहे हैं कि मर जाऊंगा या फिर मोदी कि सियासत को हमेशा के लिए खत्म कर दूंगा। मालूम हो कि शहज़ाद पूनावाला की तबीयत खराब है और इस वक्त हॉस्पिटल में भर्ती है। इस विडियो में साफ देखा जा सकता है शहजाद अस्पताल के बेड पर है और उन्हें सलाईन लगी हुई है।

TOPPOPULARRECENT