Thursday , January 18 2018

वायरल विडियो: इजरायली अधिकारी का अधेड़ उम्र फिलीस्तीनी ट्रक ड्राइवर पर क्रूर हिंसा

बैतूल मुकद्दस: इजराइली सुरक्षाबलों के अधिकारी क़ब्ज़ा वाले फिलीस्तीनी क्षेत्रों में फिलिस्तीनियों से किस अंदाज़ में अमानवीय व्यवहार करते हैं, उन्हें कैसे परेशान करते हैं और हिंसा का निशाना बनाते हैं, इसको दर्शाती एक नया वीडियो गुरुवार को सामने आया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस वीडियो में अधिकृत बैतूल मुकद्दस में एक राजमार्ग के किनारे एक इजरायली सुरक्षा अधिकारी ने एक अधेड़ उम्र फिलिस्तीनी ट्रक ड्राइवर को रोक लिया। क्यों रोका गया है? यह स्पष्ट नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो में इजरायली अधिकारी इस असहाय ड्राइवर को क्रूर तरीके से सिर में टक्कर मार रहा है, लात और थप्पड़ रसीद कर रहा है और साथ ही मुंह से गालियां भी बकता दिख रहा है।

इजरायली अधिकारी को ट्रक चालक को हराम ज़ादा और ……….. औलाद कहते हुए भी सुना जा सकता है। यह घटना कथित कब्जे वाला क्षेत्र घाटी अलजोज़ में पेश आया. कुछ लोगों ने इजरायली अधिकारी को रोकने की कोशिश की तो वह उन पर चढ़ दौड़ा और उसने उन दोनों को लात और थप्पड़ रसीद कर दिया।

प्रमुख अरब इजरायली मुस्लिम राजनीतिज्ञ अहमद तबी ने इजरायली गृह मंत्रालय के अधिकारियों और पुलिस प्रमुख से इस पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ जांच की मांग की है।

TOPPOPULARRECENT