Sunday , December 17 2017

अमेजन दोबारा शुरू करने जा रहा है ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल

अमेजन 4 अक्टूबर से एक और ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ सेल शुरू करने जा रही है. यह  सेल 8 अक्टूबर तक चलेगी. इससे पहले, अमेजन ने 24 सितंबर से चार दिन तक चलने वाली ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू की थी. ई-कॉमर्स कंपनी  का कहना है कि चार साल पहले उसके इंडियन मार्केट में एंट्री करने के बाद से यह उसकी सबसे बड़ी शॉपिंग इवेंट थी. 4 अक्टूबर से शुरू होने वाली सेल में ऑनलाइन मार्केटप्लेस सिटी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 फीसदी का एडिशनल कैशबैक ऑफर करेगा.

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान जो यूजर वेबसाइट के जरिए अमेजन पे बैलेंस से शॉपिंग करेंगे, उन्हें रिटर्न में 15 फीसदी वैल्यू बैक मिलेगा. कंपनी का कहना है कि सेल के तहत यूजर्स को 10 करोड़ से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर शानदार बचत होगी. अमेजन का कहना है कि वह सैमसंग, सोनी, HP, LG, नोकिया और एप्पल जैसे प्रॉडक्ट ब्रांड पर बिग डील्स ऑफर करेगी. प्रमोशनल बैनर में आईफोन और PS4 जैसे प्रॉडक्ट्स शामिल हैं. इसके अलावा, वनप्लस, डेल, ऑनर और विवो जैसे दूसरे ब्रांड्स भी बैनर में देखे जा सकते हैं.

अमेजन नो कॉस्ट EMI भी ऑफर करेगी. अमेजन की हालिया सेल में लॉर्ज अप्लायंसेज और स्मार्टफोन बेस्ट सेलिंग प्रॉडक्ट्स थे. पिछली दिवाली के मुकाबले ई-कॉमर्स कंपनी 2.5 गुना स्मार्टफोन और लॉर्ज अप्लायंसेज कैटेगरी में चार गुना प्रॉडक्ट्स बेचने में कामयाब हुई है.

TOPPOPULARRECENT