Saturday , September 22 2018

गुलाम अहमद की हत्या करने वाले हिंदू युवा वाहिनी के 9 कार्यकर्ता गिरफ़्तार, चार्जशीट दाख़िल

चर्चित गुलाम अहमद हत्याकांड में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र में घटित में पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। इनमें से कुछ लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

टू सर्किल के खबर के अनुसार, गवेंद्र, पुलकित, ललित,  हनी राघव, शिवा, सौरभ, टिल्लू, आशीष, माधव के खिलाफ आरोप पत्र में तमाम साक्ष्य जुटा लिए गए हैं।

अभियोजन पक्ष के वकील असद हयात ने बताया कि जल्द ही वो कोर्ट ने इस साक्ष्यों को आधार बनाकर उनके जुर्म को साबित करेंगे और उन्हें सख्त से सख्त सजा देने की मांग करेंगे।

गौरतलब है कि गुलाम अहमद के बेटे वकील अहमद ने अपराध संख्या-76/2017 के तहत इन लोगों के खिलाफ मामला कराया था। इसमें पुसिस ने आईपीसी की धारा-147, 148 और 302 के तहत मामला दर्द किया था।

इस पूरे मामले में युवा वाहिनी के गवेंद्र पर इस हत्याकांड का षंड्यंत्र रचने का आरोप है। इसको मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया है।

बता दें कि दो मई को हिंदू युवा वाहिनी के गुंडों ने बुजुर्ग गुलाम अहमद की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। वाहिनी के लोगों ने उन पर आरोप लगया था कि गांव का युसूफ नाम का युवक बहुसंख्यक समुदाय की एक लड़की को लेकर फरार हो गया था।

गुलाम अहमद पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने प्रेमी जोड़ों को भगाने में मदद की थी। हालांकि लड़का न ही उनके खानदान से था और न ही उससे उनकी कोई रिश्तेदारी थी।

घटना के वक्त हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ता पुलिस बनकर गुलाम अहमद से पूछताछ की थी और उसी दौरान उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

 

TOPPOPULARRECENT