90 फीसद लडकियां होती है जालिम गर्लफ्रेंड! : प्राची

90 फीसद लडकियां होती है जालिम गर्लफ्रेंड! : प्राची
आज रिलीज हुई फिल्म "दिल्ली वाली जालिम गर्लफ्रेंड" से बॉलीवुड में अपने करिअर की शुरूआत करने वाली अदाकारा प्राची मिश्रा इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं।

आज रिलीज हुई फिल्म “दिल्ली वाली जालिम गर्लफ्रेंड” से बॉलीवुड में अपने करिअर की शुरूआत करने वाली अदाकारा प्राची मिश्रा इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं।

इस फिल्म में वह “दिल्ली वाली जालिम गर्लफ्रेंड” का किरदार निभा रहीं है। ऐसे में जब प्राची से यह पूछा गया कि क्या इस फिल्म में उनके ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे तो उन्होंने कहा, “जब आप यह फिल्म देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि यह ग्रे शेड्स के बारे में नहीं है।

सच तो ये है कि 90 पर्सेंट लडकियां ऐसी ही होती हैं। अगर कोई लडकी किसी लडके को पसंद नहीं करती तो इसमें कौन सी बडी बात है! लडके कह सकते हैं कि “यार कितनी जालिम है”, लेकिन मेरे ख्याल से ये अंगूर खट्टे होने वाली बात है।” प्राची ने हंसते हुए कहा, “लडके इसे निगेटिव ले सकते हैं।

उनके दोस्त उनका मजाक उडा सकते हैं कि देखो, ये प्यार के जाल में फंस गया, लेकिन क्या एक लडकी होकर मुझे इसके लिए हां कहनी चाहिए! अगर मेरे ऐसा करने से लगता है कि इस फिल्म में मेरे ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे तो फिर ठीक है। मैं ऎसी ही हूं और मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है।” फिल्म “दिल्ली वाली जालिम गर्लफ्रेंड” में प्राची के अपोजिट “प्यार का पंचनामा” और “चश्मे बद्दूर” जैसी फिल्में करने वाले दिव्येंदु शर्मा हैं। प्राची एक बडे इंटरनेशनल बैंक में इंवेस्टर एडवाइजर थीं, लेकिन एक्टिंग का कीडा उन्हें बॉलीवुड ले आया।

Top Stories