Monday , November 20 2017
Home / Politics / 99 प्रतिशत ईमानदार लोगों पर मोदी ने बरसाए आग के गोले: राहुल

99 प्रतिशत ईमानदार लोगों पर मोदी ने बरसाए आग के गोले: राहुल

धर्मशाला 25 दिसंबर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आलोचनाओं में शिद्दत पैदा करते हुए देश को अमीर और गरीब में विभाजित करने का आरोप लगाया।

उन्होंने नोटबंदी के लिए नकदी अर्थव्यवस्था और किसान व मजदूर वर्ग पर ‘आग के गोले बरसाने’ से ताबीर की। राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटों पर रोक के फैसले से हिमाचल प्रदेश की पहचान ख़त्म कर दी। क्योंकि राज्य में बागवानी, कृषि और पर्यटन विभाग को बुरी तरह नुकसान पहुंचा है।

हिमाचल के बहादुर सिपाहियों ने सर्जिकल स्ट्राइक और मोदी जी ने एक नया नाटक रचा जहां भ्रष्टाचार पर सर्जिकल स्ट्राइक किया गया। एक ओर बहादुर सिपाहियों ने अपने खून और जान की कुर्बानी दी लेकिन मोदी जी ने काला धन और भ्रष्टाचार पर जो सर्जिकल स्ट्राइक वे ददरअसल गरीबों, किसान और मजदूर वर्ग पर आग की बमबारी और आर्थिक बमबारी थी।

देश को अमीर और गरीब में विभाजित करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आप ने भारत को दो भागों में विभाजित करने की कोशिश की। एक तरफ एक प्रतिशत धनी हैं जो 50 परिवार शामिल हैं जिनके पास घरेलू विमान, आलीशान इमारतें हैं और दूसरी तरफ 99 प्रतिशत ईमानदार लोग हैं, जिनमें किसान, मजदूर और मध्यवर्ग के लोग शामिल हैं जिन्होंने खून पसीने से देश का तामीर की।

TOPPOPULARRECENT