विमान को ऑटोपायलट मोड पर डालकर नाबालिग से किया सेक्स! मिल सकती है पांच साल की सजा

विमान को ऑटोपायलट मोड पर डालकर नाबालिग से किया सेक्स! मिल सकती है पांच साल की सजा

न्यू जर्सी : अमेरिका में एक करोड़पति कारोबारी को विमान को ऑटोपायलट मोड पर डालकर एक नाबालिग (15 साल की लड़की) के साथ सेक्स करने का मामला आया है। आरोप में दोषी पाए जाने पर आरोपी करोड़पति कारोबारी को पांच साल की सजा मिल सकती है। न्यू जर्सी के बेड मिनिस्टर निवासी स्टीफन ब्रेडले (53) को कोर्ट ने दिसंबर 2018 में अवैध यौन आचरण और चाइल्ड पोर्नोग्राफी के लिए अंतरराज्यीय यात्रा में संलग्न होने के आरोपों के लिए दोषी करार दिया। मामले में कोर्ट जल्द ही दोषी को सजा सुनाएगा।

डेली मेल की रिपोर्ट में बताया गया है कि एक ब्रोकरेज फर्म में रहने वाली मेल ने 15 साल की एक लड़की के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया था, जिसकी मां ने उससे संपर्क किया था ताकि वह उसे फ्लाइंग सबक दे सके।

हालांकि कोर्ट के फैसले पर तीन बच्चों के पिता और ब्रोकरेज फर्म चलाने वाले ब्रेडले के वकीलों ने फैसले पर एतराज जताया है। लीगल टीम ने कहा कि वह एक विनम्र आदमी हैं। गौरतलब है कि स्टीफन ब्रेडले को इस साल जुलाई में लड़की संग यौन गतिविधियों के चलते सजा दी जानी है। बता दें कि ब्रेडले हाल में चैरिटी एयर लाइफलाइन शुरू की, जिसने इलाज के लिए अमेरिका में कहीं भी मेडिकल जरूरतों वाले बच्चों को उनके स्थानों तक हवाई मार्ग से पहुंचाया।

Top Stories