संजय सिंह ने अर्णब गोस्वामी को बताया बौद्धिक आतंकवादी, विडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

संजय सिंह ने अर्णब गोस्वामी को बताया बौद्धिक आतंकवादी, विडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

आम आदमी पार्टी (आप)  के नेता संजय सिंह ने अपने फेसबुक और अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह रिपब्लिक टीवी और पत्रकार व टीवी एकंर अर्नब गोस्वामी के बारे में बोलते हुए दिख रहे हैं। फेसबुक पर वीडयो शेयर करते हुए संजय सिंह ने लिखा है- ”रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी को बेनकाब किया।” वीडियो में संजय सिंह रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर से बात करते दिख रहे हैं। रिपोर्टर उनसे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बिहारियों पर दिए बयान के बारे में सवाल पूछ रहा है। जिसका जवाब देते हुए संजय सिंह ये कहा, ”रेप के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद पर खबर क्यों नहीं चलाई। अर्नब गोस्वामी इतना डरता क्यों है? थरथर कांपता क्यों है?” अर्नब गोस्वामी रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ हैं। इससे पहले टाइम्स नाउ चैनल से लम्बे समय तक जुड़े रहे

रिपब्लिक टीवी और अर्णब गोस्वामी को बेनकाब किया।

Gepostet von Sanjay Singh am Montag, 30. September 2019

वीडियो में संजय सिंह आगे कहते हैं, ”चलो तुम (रिपोर्टर ) चिन्मयानंद का अपने मुंह से नाम ले लो। एक रेप के आरोपी का नाम ले नहीं पा रहे हो, वो अस्पताल में मौज ले रहा है, उसकी खबर चला नहीं पा रहे हो। लड़की को जो जेल भेज दिया उसकी खबर चलाई तुमने।”

वीडियो में दिख रहा है कि संजय सिंह रिपोर्टर के सवाल का जवाब नहीं देते हैं, बल्कि ब्लातकार और चिन्मयानंद पर खबर क्यों नहीं चलाई, इसकी रट लगाए रहते हैं। वह रिपोर्ट को कहते हैं गुजरात की खबर नहीं चलाते तुम लोग,तुम लोग बिके हुए हो। तुम्हारा चैनेल बिका हुआ है।

संजय सिंह कहते हैं, अर्नब गोस्वामी और तुम्हारा टीवी ब्लातकारियों की खबर चलाने से डरता है। रिपब्लिक टीवी बीजेपी से डरता है और उनके हाथों बिका हुआ है।

बौद्धिक आतंकवादी है अर्णब गोस्वामी 5बजे से रात 11 बजे तक करोड़ो लोगो की सोचने की क्षमता को मारता है राष्ट्र के लिए खतरा बन चुका है भाजपा सांसद का रिपब्लिक टीवी।

Gepostet von Sanjay Singh am Dienstag, 1. Oktober 2019

जब रिपोर्टर उनसे पूछता है कि केजरीवाल के बयान कि 500 रुपये लेकर बिहारी इलाज कराने आते हैं, उसपर आपकी क्या प्रतिक्रिया है तो संजय सिंह कहते हैं, भाजपाइयों के चैनेल को हम क्या जवाब दें। तुम लोग भाजपा प्रचारक हो। कहां है तुम्हारा संघ प्रचारक अर्नब गोस्वामी।

Top Stories