पूर्व क्रिकेटर अब्दुर रज़ाक का खुलासा- ‘शादी के बाद थे नाजायज़ संबंध’

पूर्व क्रिकेटर अब्दुर रज़ाक का खुलासा- ‘शादी के बाद थे नाजायज़ संबंध’

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने टीम इंडिया के वर्तमान ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को विश्व स्तरीय ऑलराउंडर बनाने की बात कही थी।

इसके बाद वे काफी समय तक सुर्खियों में छाए रहे थे। अब्दुल रज्जाक ने विश्व कप 2019 के दौरान हार्दिक पांड्या की फॉर्म को देखकर कहा था कि मैं उन्हें विश्व स्तरीय ऑल राउंडर बना सकता हूं।

किन्तु, अब अब्दुल रज़्ज़ाक ने खुद अपने बारे में बड़ा खुलासा कर सभी को चौंका दिया है। 39 वर्ष के अब्दुल रज्जाक ने खुद स्वीकार किया है कि उनके कई महिलाओं के साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर यानी विवाह के बाद नाजायज संबंध रहे हैं।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की बात पूर्व पाकस्तानी खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने कहीं और नहीं, बल्कि एक टेलीविजन प्रोग्राम के दौरान कही है।

अब्दुल रज्जाक ने स्वीकार किया है उनका 5-6 औरतों के साथ विवाह के बाद नाजायज संबंध रहा है। इस पाकिस्तानी हरफनमौला खिलाड़ी ने ये भी ये भी दावा किया गया कि उनमें से एक महिला के साथ डेढ़ वर्ष तक उनका एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर रहा था।

एंकर द्वारा ये सवाल किए जाने पर कि क्या शादी से पहले ऐसा हुआ था? तो रज्जाक ने स्वीकार किया कि वे अफेयर वास्तव में शादीशुदा जीवन शुरू होने के बाद के थे।

Top Stories