”भारत घटिया, गुलाम देश”…ये है असलियत ख़ुद को राष्ट्रवादी कहने वाले सिंगर अभिजीत की

”भारत घटिया, गुलाम देश”…ये है असलियत ख़ुद को राष्ट्रवादी कहने वाले सिंगर अभिजीत की
Click for full image

खुद को सबसे बड़ा राष्ट्रभक्त साबित करने पर तुले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले अभिजीत इस वीडियो में अपने ही देश को घटिया और गुलाम देश कहते नज़र आ रहे हैं।

अभिजीत हमेशा अपने विवादित बयानों और ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी अपने ट्वीट में एक महिला के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने के चलते ट्विटर ने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है।

अभिजीत आए दिन ट्विटर पर राष्ट्रवाद के नाम पर ऐसे ट्वीट्स करते हैं जिससे विवाद खड़ा होता है। ऐसे में अब अभिजीत का ये वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि ये वीडियो पुराना है ।

वीडियो की शुरुआत में अभिजीत कहते नजर आते हैं, ”अरे छोड़, किस बात का इंडिपेंडेंस (आजादी) है, घटिया कंट्री है हमारी, गुलाम कंट्री है।” जब रिपोर्टर ने स्‍वतंत्रता दिवस पर देश को संदेश देने के लिए कहा तो अभिजीत कहते हैं, ”यार मैं, मेरा भारत…. अच्‍छा ठीक है महान… और क्‍या बोलूं। चलो।”

वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। शाश्‍वत नाम के यूजर लिखते हैं कि ‘अभिजीत पर देशद्रोह का कोई मुकदमा नहीं होगा, भाजपा का चाटुकार जो ठहरा।”

वहीं विनीता ने लिखा है कि ‘अभिजीत का बयान ही यह बता देता है कि कौन घटिया है, देश या अभिजीत खुद?”

विनय कुमार गुप्‍ता नाम के यूजर ने सवाल उठाया है, ”क्‍या अभिजीत कानून से ऊपर हैं? वह भारत के बारे में घटिया टिप्‍पणी दे सकते हैं, मगर कोई कार्रवाई नहीं।”

इस वीडियो को शहला रशीद ने भी अपने ट्विटर अकाउंट को शेयर किया है। अभिजीत ने शहला को अपशब्द कहे थे जिसके बाद अभिजीत का अकाउंट ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया है । इससे पहले इस वीडियो को अरविंद केजरीवाल भी शेयर कर चुके हैं।

Top Stories