Wednesday , December 13 2017

हामिद अंसारी ने सही बोला, मोदी के नाम से मुसलमानों को डराया जा रहा है: अबू आज़मी

उपराष्ट्रपति पद से हटने से ठीक पहले हामिद अंसारी ने बयान दिया कि इस देश के मुसलमान आज सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे। उनके इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया। जहां बीजेपी और उसके समर्थकों ने अंसारी के बयान पर आपत्ती जताई, वहीं कई राजनीतिक पार्टियों ने उनके बयान का समर्थन किया है।

समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष अबू असीम आज़मी ने हामिद अंसारी के बयान पर सहमति जताते हुए कहा कि वो बिल्कुल सही बोल रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और उनके समर्थकों को सलाह देते हुए कहा कि मोदी सरकार और उनके लोगों को हामिद अंसारी के बयान की आलोचना करने के बजाए मिल बैठ कर ये सोचना चाहिए कि अगर उपराष्ट्रपति के पद पर बैठा शख्स ऐसी बात कह रहा है तो आखिर क्यों कह रहा है।

 आज़मी ने पूर्व उपराष्ट्रपति के बयान को सही ठहराते हुए न्यूज़18 के एक पत्रकार को आप बीती सुनाई। उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने एक हिंदू लड़की से शादी की है। इस बात को लेकर कुछ लोगों के धमकी भरे फोन आ रहे हैं। 

आजमी ने कहा है कि फोन करने वाले कह रहे हैं जैसे गुजरात दंगों में मोदी जी के एक आदेश पर हमने 2100 मुसलमानों को साफ कर दिया था उसी तरह अगर एक बार वहां से आदेश मिल गया तो तुम 25 करोड़ मुसलमानों को समेट कर 5 करोड़ पर ला देंगे।

TOPPOPULARRECENT