चंडीगढ़: ABVP ने फ़िर दिखाई गुंडागर्दी, NSUI के कार्यकर्ताओं पर तलवार-कुल्हाड़ी से किया हमला

चंडीगढ़: ABVP ने फ़िर दिखाई गुंडागर्दी, NSUI के कार्यकर्ताओं पर तलवार-कुल्हाड़ी से किया हमला
Click for full image

चंडीगढ़ में एस.डी. कालेज के एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कल सेक्टर-27/28 चौक पर कार सवार एनएसयूआई के 4 कार्यकर्ताओं पर तलवार, कुल्हाड़ी और डंडों से जानलेवा हमला कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि कार अंदर से लॉक थी, लेकिन इतने में वहां एक दर्जन हमलावर युवकों ने गाड़ी के शीशों को डंडों से तोड़ डाला। इस दौरान उन छात्रों ने जमकर कुल्हाड़ियां और तलवारें लहराईं।

हमले में रजत का सिर फूट गया जबकि रोहन, सुमित और विवेक को मामूली चोटें आई हैं। बाद में पुलिस ने घायल चार युवकों को जी.एम.सी.एच.-32 में दाखिल करवाया।

मोहाली फेस नौ निवासी सुमित की शिकायत पर सैक्टर-26 थाना पुलिस ने हमलावर एस.डी. कालेज के छात्र परमिंद्र सिंह मंड, जतिंदर सिंह, गुरजोत संधू समेत अन्य पर मारपीट, जान से मारने की धमकी देने और आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया।

सुमित ने बताया कि कालेज में हुई रंजिश के चलते युवकों ने उन पर हमला किया है।

इस हमले के बाद शाम को हमलावरों की फॉच्र्यूनर को चंडीगढ़ पुलिस ने शाम को पंचकूला की तरफ जाते हुए देख उनका पीछा किया।
पुलिस को पीछे लगा देख हमलावरों ने गाड़ी मनसादेवी से सकेतड़ी की तरफ दौड़ा ली। जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। गाड़ी के पलटते ही उसमें सवार चार युवक जंगल की तरफ भाग गए। पुलिस ने मामले की सूचना आला अफसरों को दी।

पुलिस को फॉच्र्यूनर के अंदर से दो पिस्टल, तलवारें और ए.बी.वी.पी. के स्टीकर बरामद हुए। देर रात तक चंडीगढ़ और पंचकूला पुलिस ने मिलकर हमलावर युवकों की तलाश के लिए जंगल में सर्च अभियान चलाया हुआ है।

Top Stories