Thursday , August 16 2018

बेमौत मर रहे हैं किसानों को लेकर अभिनेता एजाज खान ने पीएम पर साधा निशाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने देश में हो रही किसानों की मौत और पीएम के खिलाफ हो रही हत्या की साजिश की खबरों को लेकर प्रधानमंत्री का नाम लिए बिना पीएम मोदी पर निशाना साधा है। दरअसल, एजाज खान ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, देश में रोज किसान बेमौत मर रहे हैं और सरकार कह रही है कि राजा की जान को खतरा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि, एजाज खान ने खेत में मृत पड़े एक किसान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि इस तस्वीर में दिखने वाला किसान झांसी का है और खेत में बकरियां चराने के दौरान तपती धूप में खेत में ही उसकी मौत हो गई।

अभिनेता एजाज खान ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल को झकझोर देने वाली तस्वीर , नाम: हीरा आदिवासी, झांसी। खेत में बकरियां चराने गए इन गरीब किसान-चरवाहे की कल तपती दुपहरी में खेत पर मौत हो गई। देश में रोज किसान बेमौत मर रहे हैं, और सरकार कह रही है कि राजा की जान को खतरा है।

गौरतलब है कि, पुलिस ने कुछ दिनों पहले भीमा कोरेगांव में हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में पांच दलितों को गिरफ्तार किया था। इनमें से एक दलित कार्यकर्ता में से एक रोना जैकब विल्सन के लैपटॉप से पुलिस को एक पत्र बरामद हुआ था। जिसके बाद यह खुलासा हुआ कि पीएम मोदी की हत्या की साजिश रची जा रही थी।

TOPPOPULARRECENT