Wednesday , December 13 2017

ट्रोल ब्रिगेड मुझे डिगा नहीं पाएगी, अंजाम चाहे जो भी हो, मैं सच बोलूंगाः प्रकाश राज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करने के बाद से बीजेपी समर्थकों द्वारा लगातार ट्रोल किए जा रहे नेशनल अवार्ड से सम्मानित अभिनेता प्रकाश राज  ने कहा, “मुझे ट्रोल करने वाले मुझे डिगा नहीं पाएंगे। अंजाम चाहे जो भी हो, मैं सच बोलूंगा, जब भी जरूरत होगी”।

द हिंदू को दिए इंटरव्‍यू में प्रकाश राज ने कहा, “देश का एक जिम्‍मेदार नागरिक होने के नाते, उन्‍हें प्रधानमंत्री की चुप्‍पी से तकलीफ हुई। क्‍या यह पाप है?” खुद को ‘एंटी मोदी’ कहे जाने पर प्रकाश राज ने कहा कि “मुझे यह कहने का अधिकार है। ऐसा करने के लिए उन्‍होंने मुझे एंटी मोदी कहने की हिम्‍मत कैसे की”।

उन्होंने आगे कहा, “मैं एंटी मोदी नहीं हूं। वह बहुमत द्वारा चुने गए प्रधानमंत्री हैं। मेरे कुछ मुद्दों पर उनसे मतभेद हैं। मैं ईमानदार होने की कीमत चुका रहा हूं।

इंटरव्‍यू के दौरान जब प्रकाश राज से यह पूछा गया क्या वह अपने इस बयान के ज़रिए राजनीति में आना चाहते हैं तो उन्होंने कहा, “मेरी बातों को गलत तरीके से लिया गया। अगर मुझे राजनीति में आना होगा, तो मैं सीधे आप लोगों के पास आऊंगा और अपनी इच्‍छा बता दूंगा”।

बता दें कि इससे पहले प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर पीएम मोदी की चुप्पी पर निशाना साधते हुए कहा था, “गौरी लंकेश के हत्यारों का पता या न चले, लेकिन जिस तरह एक बड़ी भीड़ सोशल मीडिया पर उनकी मौत को सेलिब्रेट कर रही है, वह परेशान करने वाली बात है। हम जानते हैं कि ये लोग कौन हैं और उनकी क्या विचारधारा है। इनमें से कई ऐसे हैं, जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी फॉलो करते हैं। यह चिंताजनक है कि हमारा देश किधर जा रहा है।”

प्रकाश राज के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया जमकर ट्रोल किया गया। यहां तक की अभिनेता के इस बयान को लेकर लखनऊ कोर्ट में उनके खिलाफ याचिका दायर की गई है।

TOPPOPULARRECENT