कोविड-19: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अभिनेता की बिल्डिंग को BMC ने किया सील!

कोविड-19: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अभिनेता की बिल्डिंग को BMC ने किया सील!

देशभर में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों में आवाजाही पर बंदिशें लगा दी गई है और संक्रमण रोकने के उपायों के तहत निगरानी बढ़ा दी गयी है।

 

भास्कर डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, टीवी गलियारे से एक खबर आ रही है। टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बाघा का किरदार निभानेवाले अभिनेता तन्मय वेकारिया की बिल्डिंग में 3 कोरोना वायरस संक्रमित लोग मिले हैं।

 

बॉलीवुडलाइफ की खबर के अनुसार, तन्मय वेकारिया मुंबई के कांदिवली इलाके में स्थित राज अपार्टमेंट में रहते हैं। इस पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है और इसमें मौजूद सभी लोगों को 14 दिन के लिए क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है।

 

 

इस मामले में तन्मय वेकारिया का बयान का सामने आया हैै। इंडिया फोरम को दिए गए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वो इस समय कैसे चीजों को मैनेज कर रहे है? तन्मय वेकारिया ने कहा,’ “सिक्योरिटी के लोग हमारी मदद कर रहे है।

 

किसी को भी इस बिल्डिंग के आसपास आने की अनुमति है और ना ही किसी को यहां से बाहर जाने की अनुमति हैै।

 

इससे पहले टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद सोसाइटी को सील कर दिया गया था। वहीं, इस सोसायटी में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ अन्य लोग भी रहते हैं।

 

बताया गया कि वह शख्स एयरपोर्ट पर कोरोना नेगेटिव पाया गया था लेकिन 12वें दिन उसमें कोरोना के लक्षण दिखने शुरू हुए। जिसके बाद उसका टेस्ट हुआ और वो कोरोना पॉजिटिव निकला, जिसके बाद सावधानी बरतते हुए अपार्टमेंट को सील कर दिया गया।

 

 

बता दें कि, देश में संक्रमित लोगों की संख्या 6,600 से अधिक हो चुकी है और कम से कम 227 लोग दम तोड़ चुके हैं।

 

केंद्र ने भी आवश्यक चिकित्सा उपकरणों और दवाओं की खरीद तथा निगरानी गतिविधियों को मजबूत करने में राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की मदद के लिए 15,000 करोड़ रुपये के ‘कोविड-19 आपात प्रतिक्रिया और स्वास्थ्य प्रणाली तैयारी पैकेज’ को मंजूरी दी है।

 

गौरतलब है कि, ओडिशा देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है जिसने लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है और 17 जून तक स्कूलों को बंद करने की घोषणा की है।

 

कर्नाटक, तमिलनाडु और छत्तीसगढ़ समेत कुछ अन्य राज्यों ने कहा है कि वे आगामी दिनों में फैसला करेंगे कि 21 दिनों के लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाए या नहीं।

 

गुजरात, बिहार, ओडिशा, कर्नाटक, झारखंड, छत्तीसगढ़, जम्मू कश्मीर, राजस्थान और पश्चिम बंगाल समेत अन्य जगहों से संक्रमण के नए मामले सामने आए जबकि महाराष्ट्र में 97 मौतों के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 1,300 से अधिक हो चुकी।

Top Stories