Sunday , December 17 2017

अभिनेत्री हीथर लिंड ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति पर लगाया यौन शोषण का आरोप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर यौन शोषण के कई आरोप लगते रहे हैं, लेकिन इस बार पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच. डब्ल्यू. बुश (सीनियर बुश) पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगा है। आरोप लगाने वाली महिला हैं हॉलीवुड अभिनेत्री हीथर लिंड जिनके शरीर के पिछले हिस्से को दो बार एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व राष्ट्रपति ने भद्दे ढंग से स्पर्श किया।

डेली मेल’ के मुताबिक अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति सीनियर बुश ने इस यौन उत्पीड़न के आरोप पर माफी मांगी है। अभिनेत्री हीदर लिंड ने इंस्टाग्राम पर बाकायदा पोस्ट लिखकर 93 वर्षीय बुश पर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक कार्यक्रम के दौरान फोटो खिंचाते वक्त व्हील चेयर पर बैठे सीनियर बुश ने जिस अंदाज में उन्हें छुआ वह कुछ टटोलने जैसा था।
इस घटना के वक्त बुश की पत्नी भी वहीं पर खड़ी हुई थीं और वह इसकी चश्मदीद भी हैं। हीदर लिंड ने लिखा कि घटना के बाद सीनियर बुश के सुरक्षा गार्ड ने कहा था कि उन्हें पूर्व राष्ट्रपति के बगल में खड़ा नहीं होना चाहिए था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर घटना का खुलासा करने के बाद उसे डिलीट भी कर दिया, लेकिन मीडिया ने इसे लपक लिया।
पूर्व राष्ट्रपति ने मीडिया संस्थान को एक बयान भेजकर घटना के लिए माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि वे बस केवल ह्यूमर कर रहे थे, लेकिन उनका इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था।
हॉलीवुड अभिनेत्री के मुताबिक यह घटना चार साल पहले की है जब वह एक फिल्म का प्रमोशन करने के सिलसिले में उनसे मिली थीं। हीदर लिंड ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति ने उनसे हाथ नहीं मिलाया, बल्कि पीछे से छुआ था।
यही नहीं, सीनियर बुश ने उन्हें गंदा जोक भी सुनाया था। अभिनेत्री ने बताया कि घटना के वक्त सीनियर बुश की पत्नी ने आंखों से इशारा करके पति को इशारे में कहा था कि ‘अब और मत करो’।
TOPPOPULARRECENT