अभिनेत्री का खुलासा, कहा- किसी और के जुर्म की सज़ा भुगत रहे हैं सलमान

अभिनेत्री का खुलासा, कहा- किसी और के जुर्म की सज़ा भुगत रहे हैं सलमान

नई दिल्ली: काले हिरण शिकार मामले में बीते 5 अप्रैल को बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान को सज़ा सुनाये जाने के बाद जानी मानी अभिनेत्री और ‘रॉन्देवू विद सिमी ग्रेवाल’ जैसे हिट शो को होस्ट करने वाली सिमी ग्रेवाल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से 5 और 6 अप्रैल को दो चौंकाने वाले ट्वीट किए हैं। उन्होंने 5 अप्रैल को अपने ट्वीट में लिखा कि “एक चीज़ जिसपर मुझे पूरा यकीन है वो येहै कि सलमान खान किसी जानवर को कभी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं, वो तो उन्हें बेहद प्यार करते हैं। उन्होंने लिखा कि असली गुनहगार को सामने लाना चाहिए, किसी और के किए को 20 साल बर्दाश्त करना बहुत ज्यादा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सिमी ग्रेवाल के ट्वीट के बाद लोगो का इशारा सैफ अली खान पर है,कुछ लोगो का यह भी कहना है कि सैफ अली खान नबाब खानदान से हैं और इसलिए चुकि जानवरों का शिकार नवाबो और राजाओ का शौक रहा है। हालांकि एक्सपर्ट का कहना है कि जानवरों का शिकार कोई भी कर सकता है इसलिए ये ज़रूरी नही कि सलमान खान ने गोली नही चलाई हो।

बता दें कि जोधपुर अदालत ने सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई थी जिसके बाद 2 दिन जेल में रहने के बाद जमानत पर सलामन की रिहाई हो गई है। इस मामले में 4 अन्य आरोपियों सैफ अली खान,तब्बू,सोनाली बेंद्रे और नीलम को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया।

Top Stories